'मेरे 5 बच्चे हैं, नेताजी का बेटा मुझे झाड़ियों में ले गया, दारू पी और मेरा रेप किया'  अर्धनग्न अवस्था में महिला ने बयां किया दर्द

Edited By Anu Malhotra,Updated: 22 Aug, 2024 11:41 PM

ghaziabad women on road women rape netaji

गाजियाबाद में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक महिला को अर्धनग्न अवस्था में सड़क पर देखा गया। इस महिला ने रोते हुए बताया कि वह बार-बार कहती रही कि उसके पांच बच्चे हैं और उसे छोड़ दिया जाए, लेकिन उसके बावजूद एक नेताजी के बेटे ने उसे...

नेशनल डेस्क:  गाजियाबाद में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक महिला को अर्धनग्न अवस्था में सड़क पर देखा गया। इस महिला ने रोते हुए बताया कि वह बार-बार कहती रही कि उसके पांच बच्चे हैं और उसे छोड़ दिया जाए, लेकिन उसके बावजूद एक नेताजी के बेटे ने उसे झाड़ियों में खींचकर ले गया। इस घटना ने समाज में गहरे आक्रोश और चिंता को जन्म दिया है।

सोशल मीडिया पर यूपी कांग्रेस ने इस महिला का वीडियो शेयर कर लिखा,  गाजियाबाद की सड़क पर अर्धनग्न अवस्था में बैठी एक औरत कह रही है, "मैं कहती रही मेरे पांच बच्चे हैं छोड़ दो मुझे... नेताजी का बेटा मुझे झाड़ियां में ले गया... दारू की बोतल खोली दारू पिया और मेरा रेप किया..."

यह बात कितनी मार्मिक है! अगर यह सुन कर भी सत्ताधीश का दिल नहीं पसीजता है तो तय मानिए कि उसके सीने में हृदय नहीं पत्थर है। कौन हैं वो नेताजी, जिन्होंने इतने नीच पुत्र को जन्म दिया है? इसका पर्दाफाश होना चाहिए और उसे इतनी कठोर सजा मिलनी चाहिए कि उसे माँ के ममता की कीमत समझ में आ जाये। अगर योगी सरकार इस मामले के गुनहगार को भी बचाने की कोशिश करती है तो उसे माँ और मातृत्व का अपमान कहा जायेगा।

वहीं अब वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई और मामले की विस्तृत जांच शुरू की। यह मामला लालकुआं थाना वेव सिटी क्षेत्र का था। महिला पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर महिला से बातचीत की और पूरी घटना की जानकारी प्राप्त की   पुलिस ने महिला के घर का पता लगाया और उसके परिवार से संपर्क किया।

परिवार ने पुलिस को बताया कि महिला मानसिक रूप से अस्वस्थ है और वो अक्सर घर से ऐसे ही निकल जाती है और इस तरह की बातें करती है। उन्होंने बताया कि वह पूर्व में भी हरिद्वार और रूड़की जैसे स्थानों पर अचानक घर से चली गई थी। पुलिस ने परिवार के आ जाने पर महिला को सौंप दिया।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!