200 मगरमच्छों संग रहती है बच्ची, ऊपर रेंगते हुए देख फटी रह गई लोगों की आंखे

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 18 Jul, 2024 11:55 AM

girl lives with 200 crocodiles people were left in tears after seeing

जानवरों की प्रजाती में ज्यादातर खतरनाक जानवर पानी में पाए जाते हैं। जिनसे दोस्ती जानलेवा साबित हो सकती है। मगर एक वायरल तस्वीर में कुछ ऐसा हुआ कि देखकर सभी की आंखे फटी रह गईं। जहां एक चार साल की बच्ची की मगरमच्छों के साथ खे...

इंटरनेशनल डेस्क: जानवरों की प्रजाती में ज्यादातर खतरनाक जानवर पानी में पाए जाते हैं। जिनसे दोस्ती जानलेवा साबित हो सकती है। मगर एक वायरल तस्वीर में कुछ ऐसा हुआ कि देखकर सभी की आंखे फटी रह गईं। जहां एक चार साल की बच्ची की मगरमच्छों के साथ खेलती नजर आ रही है। साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट के मुताबिक ये मामला थाईलैंड का है, जहां की रहने वाली ये बच्ची है. आप जिस उम्र में बच्चों को कीड़े-मकोड़ों से भी बचाते होंगे, उस उम्र में एक छोटी सी लड़की मगरमच्छों के पूरे झुंड के साथ खेलती रहती है और उसकी मां मना भी नहीं करती। इससे उलट वो उसका वीडियो शूट करती रहती है। 
PunjabKesari
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो से लोग हैरान हैं। Kwanrudee Siripreecha नाम की एक थाई महिला ने अपनी बेटी के कुछ वीडियो अपलोड किए हैं। इन वीडियोज़ में 4 साल की बच्ची अपने हाथ में मगरमच्छों के बच्चे लिए हुए हैं। बच्ची स्विमिंग पूल में निडर होकर कुल 200 मगरमच्छों के साथ खेल रही है। इनमें से कुछ को उसने अपने हाथ में भी ले रखा है। महिला ने अपने फेसबुक प्रोफाइल से ये वीडियो डाले हैं जिन्हें देखने के बाद लोग दंग रह गए हैं। जानकारी के मुताबिक, बच्ची 2 साल की उम्र से ही मगरमच्छों से इतनी आकर्षित हुई कि उसने उनसे दोस्ती कर ली।

इस वीडियो को देखने के बाद जब लोगों ने कहा कि वो बच्ची के साथ ऐसा खेल क्यों खेल रही है, तो उसकी मां ने जवाब दिया कि मगरमच्छ सिर्फ 15 दिन के हैं और उनके दांत भी नहीं आए हैं। ऐसे में वे बच्ची को कोई नुकसान नहीं पहुचाएंगे। मगरमच्छों का फार्म चलाने वाली महिला ने ये भी बताया कि वो बच्ची को लगातार देखती रहती है ताकि उसे कोई नुकसान न हो। जब मगरमच्छ बड़े हो जाएंगे, तो बेटी उनके साथ नहीं खेलेगी। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!