दिल्ली के मशहूर बिल्डर को गोल्डी बराड़ की धमकी, 2 करोड़ की रंगदारी मांगी; व्यापारियों में दहशत

Edited By rajesh kumar,Updated: 31 Aug, 2024 07:49 PM

goldie brar threatens delhi s famous builder demands extortion of 2 crores

दिल्ली के साउथ वेस्ट इलाके में स्थित वसंत विहार के एक जाने-माने बिल्डर को कुख्यात गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने धमकी दी है। वीरा बिल्डर और डेवलपर के मालिक को एक कॉल आई जिसमें 2 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई। यह कॉल किसी और का नहीं बल्कि खतरनाक कनाडाई...

नेशनल डेस्क: दिल्ली के साउथ वेस्ट इलाके में स्थित वसंत विहार के एक जाने-माने बिल्डर को कुख्यात गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने धमकी दी है। वीरा बिल्डर और डेवलपर के मालिक को एक कॉल आई जिसमें 2 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई। यह कॉल किसी और का नहीं बल्कि खतरनाक कनाडाई गैंगस्टर गोल्डी बराड़ का था, जिसे भारत और कनाडा दोनों में सुरक्षा एजेंसियां वांटेड घोषित कर चुकी हैं।

व्हाट्सएप पर भेजी गई धमकी भरी ऑडियो
कॉल के बाद, बिल्डर को व्हाट्सएप पर एक ऑडियो फाइल भेजी गई जिसमें गोल्डी बराड़ की आवाज़ साफ सुनी जा सकती थी। बिल्डर ने तुरंत इस ऑडियो को पुलिस के पास भेज दिया। पुलिस ने ऑडियो का वेरिफिकेशन किया और पुष्टि की कि यह आवाज़ गोल्डी बराड़ की ही है।

पुलिस ने दर्ज की एफआईआर, जांच में जुटी टीम
ऑडियो की पुष्टि के बाद पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज कर लिया है। एफआईआर दर्ज करने के बाद, दिल्ली पुलिस ने मामले की हर एंगल से जांच शुरू कर दी है और सुनिश्चित करने में लगी है कि बिल्डर और उनका परिवार सुरक्षित रहें। पुलिस इस बात की तहकीकात कर रही है कि गोल्डी बराड़ ने यह धमकी क्यों दी और इसके पीछे उसकी क्या मंशा थी।

दिल्ली के व्यापारियों और बिल्डरों में फैली दहशत
इस घटना ने दिल्ली के व्यापारियों और बिल्डरों में दहशत का माहौल पैदा कर दिया है। पुलिस का मानना है कि गोल्डी बराड़ का इस तरह सीधा धमकाना उसके संगठित अपराध नेटवर्क के विस्तार का संकेत हो सकता है। इस घटना से यह साफ हो गया है कि गोल्डी बराड़ का आतंक अभी भी जारी है, और पुलिस को इस गैंगस्टर को पकड़ने के लिए और सख्त कदम उठाने की जरूरत है

गोल्डी बराड़ का बढ़ता आतंक
गोल्डी बराड़ पहले भी ऐसे धमकी भरे कॉल्स कर चुका है और उसे दोनों देशों में कई आपराधिक मामलों में वांटेड घोषित किया गया है। पुलिस अब उसके नेटवर्क को तोड़ने और उसे गिरफ्तार करने के लिए पूरी कोशिश कर रही है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!