गुरुग्राम: फायर बॉल बनाने वाली कंपनी में लगी भीषण आग, सिक्योरिटी गार्ड समेत 4 लोगों की मौत

Edited By Yaspal,Updated: 22 Jun, 2024 07:21 PM

gurugram massive fire breaks out in a fireball manufacturing company

हरियाणा में गुरुग्राम स्थित दौलताबाद औद्योगिक क्षेत्र में फायर एग्जीक्यूटर बनाने वाली कंपनी में विस्फोट होने से लगभग आठ लोगों की मौत होने का सूचना है।

नेशनल डेस्कः हरियाणा में गुरुग्राम स्थित दौलताबाद औद्योगिक क्षेत्र में फायर एग्जीक्यूटर बनाने वाली कंपनी में विस्फोट होने से लगभग 4 लोगों की मौत होने का सूचना है। जानकारी के अनुसार विस्फोट के कारण आसपास के क्षेत्र में काफी संख्या में मकान और उद्योगों में भारी नुकसान हुआ है।

सहायक दमकल अधिकारी सैनी ने बताया कि शनिवार को तड़के 2:45 बजे संजय कुमार सिपाही ने भीम नगर दमकल विभाग को फोन कर बताया कि दौलताबाद औद्योगिक क्षेत्र में विस्फोट हुआ है और इसके कारण भयंकर आग लग गई है। इस घटना की सूचना मिलते ही भीमनगर और गुरुग्राम के सेक्टर 29 से दमकल विभाग के कार्यालय से लगभग एक दर्जन गाड़यिां मौके पर पहुंची पहुंची और कड़ी मसकत के बाद आग को काबू में किया।

बताया कि घटनास्थल से पांच लोगों को जख्मी हालत में निकाल कर अस्पताल पहुंचाया गया, जबकि दो व्यक्ति मृत पाए गए और एक व्यक्ति लापता है, जिसकी तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि विस्फोट इतना जबरदस्त था कि आसपास के कई मकानों और उद्योगों में भारी नुकसान हुआ है। पुलिस विभाग ने बताया कि फैक्ट्री मालिक तथा प्रबंधकों खिलाफ मामला दर्ज कर दिया गया है और जांच की जा रही है। अभी तक प्रशासन की ओर से इस घटना में आठ लोगों की मौत होने की पुष्टि नहीं हुयी है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!