अपने दोस्त की मां के साथ बनाए अवैध संबंध, बौखलाए बेटे ने मित्र को दी दर्दनाक मौत

Edited By Parminder Kaur,Updated: 25 Aug, 2024 01:29 PM

had illicit relations with his friend mother

उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर जिले में पुलिस ने एक चार महीने पुरानी हत्याकांड की गुत्थी सुलझा ली है। इस मामले में आरोपी की प्रेमिका की मदद से खुलासा हुआ। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने नशे की हालत में अपनी प्रेमिका को हत्याकांड की जानकारी दी थी। प्रेमिका...

नेशनल डेस्क. उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर जिले में पुलिस ने एक चार महीने पुरानी हत्याकांड की गुत्थी सुलझा ली है। इस मामले में आरोपी की प्रेमिका की मदद से खुलासा हुआ। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने नशे की हालत में अपनी प्रेमिका को हत्याकांड की जानकारी दी थी। प्रेमिका ने यह जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद जांच शुरू की गई।

आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसके दोस्त की मां से उसके अवैध संबंध थे, जिस कारण उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर हत्या की। घटना चार महीने पुरानी है, लेकिन मृतक की पत्नी ने 22 अगस्त को अपने पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट अंबेडकरनगर की टांडा कोतवाली में दर्ज कराई थी।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और खुलासा हुआ कि मृतक नीरज प्रजापति उर्फ बबलू के शुभम पांडेय की मां से अवैध संबंध थे। इस बात से शुभम पांडेय परेशान था और इस कारण उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर हत्या की योजना बनाई और अंजाम दिया।

गुलफाम की प्रेमिका ने बताया सच

पुलिस का कहना है कि जांच- पड़ताल के दौरान शुभम पांडेय और गुलफाम के नाम सामने आए। दोनों की गतिविधियों की जांच में पुलिस जुटी तो गुलफाम की प्रेमिका ने इस हत्याकांड में बड़ी लीड दी। प्रेमिका ने बताया कि एक दिन नशे की हालत में गुलफाम ने उसे हत्या की बात कही थी। पुलिस ने गुलफाम से पूछताछ की, लेकिन शुरू में उसने गुमराह करने की कोशिश की। लेकिन जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो गुलफाम टूट गया और उसने स्वीकार कर लिया कि उसने अपने दोस्त शुभम के साथ मिलकर नीरज प्रजापति की हत्या की थी। पुलिस ने गुलफाम की निशानदेही पर नीरज प्रजापति के शव के अवशेष भी बरामद किए हैं
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!