तलवार से उतारा दोस्त को मौत के घाट, पकड़ने गई पुलिस तो की खुदकुशी

Edited By Utsav Singh,Updated: 27 Jul, 2024 03:34 PM

he killed his friend with a sword when the police came he committed suicide

राजस्थान के सलूंबर जिले में एक युवक ने अपने दोस्त की हत्या करने के बाद खुद भी अपना गला रेतकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यह जानकारी दी। सलूंबर के पुलिस अधीक्षक अरशद अली ने बताया कि फतेह सिंह ने बृहस्पतिवार रात अदवास गांव में शिक्षक शंकरलाल मेघवाल पर...

राजस्थान : राजस्थान के सलूंबर जिले में एक युवक ने अपने दोस्त की हत्या करने के बाद खुद भी अपना गला रेतकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यह जानकारी दी। सलूंबर के पुलिस अधीक्षक अरशद अली ने बताया कि फतेह सिंह ने बृहस्पतिवार रात अदवास गांव में शिक्षक शंकरलाल मेघवाल पर अचानक तलवार से हमला कर दिया जिससे उनकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पुलिस की एक टीम ने स्थानीय लोगों की मौजूदगी में शुक्रवार शाम को पहाड़ी इलाके में आरोपी फतेह सिंह को घेर लिया।उन्होंने बताया कि उसके पास वही तलवार थी जिससे उसने अपने दोस्त शंकरलाल की हत्या की थी।

अली ने बताया कि फतेह सिंह ने तलवार लहराते हुए खुद की जान लेने की भी धमकी दी। उन्होंने बताया कि पुलिसकर्मियों ने उसे आत्मसमर्पण करने के को कहा, लेकिन उसने उनकी बात नहीं मानी और तलवार से खुद का गला रेत लिया। पुलिस अधीक्षक ने बताया, ‘‘उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां रात में उसकी मौत हो गई।'' पुलिस के अनुसार बृहस्पतिवार रात सिगरेट खरीदने के बहाने दुकान पर आये आरोपी फतेह सिंह ने जब वहां खडे शिक्षक शंकरलाल पर हमला किया तो उनके (शंकरलाल) पिता डाल चंद (60) उन्हें बचाने आए लेकिन आरोपी ने उन पर भी हमला कर दिया जिससे वह घायल हो गये। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!