आजादी के जश्न के बीच दिल्ली में बारिश, जानिए आज कैसा रहेगा मौसम

Edited By Pardeep,Updated: 16 Aug, 2024 12:27 AM

heavy rain in many parts of the national capital on independence day

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में गुरुवार सुबह से कई स्थानों पर हल्की व भारी बारिश हुई। दिल्ली की कई जगहों पर अभी भी भारी बारिश हो रही है।

नई दिल्लीः राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में गुरुवार सुबह से ही कई स्थानों पर हल्की व भारी बारिश हुई। साथ ही कई जगहों पर अब भी भारी बारिश हो रही है जो शुक्रवार को भी जारी रह सकती है। इससे पहले गुरुवार को देश के 78वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का राष्ट्र के नाम संबोधन सुनने के लिए लाल किले पर एकत्र हुए गणमान्य व्यक्तियों और आम लोगों का स्वागत हल्की बारिश ने किया।

दिल्ली में आज भी जारी रहेगा बारिश का दौर
देश की राजधानी दिल्ली में फिलहाल मानसून एक्टिव है। बीते कुछ दिनों से दिल्ली-एनसीआर में लगातार बारिश हो रही है। मौसम विभाग ने कहा है कि 16 अगस्त यानी शुक्रवार को भी दिल्ली एनसीआर के कई इलाकों में बारिश की संभावना है। IMD का अनुमान है कि आज भी दिल्ली में आसमान में बादल छाए रहेंगे। हल्की बारिश भी हो सकती है। मौसम विभाग का अनुमान है कि अगले 21 अगस्त तक दिल्ली एनसीआर में बारिश का दौर जारी रहेगा। इस दौरान हल्की बारिश हो सकती है। कहीं-कहीं भारी बारिश की भी संभावना है। 

दिल्ली में एक्टिव है मानसून
मौसम विभाग ने कहा है कि दिल्ली में फिलहाल मानसून एक्टिव है। बीते कई दिनों ने राष्ट्रीय राजधानी में बारिश हो रही है। रविवार (12 अगस्त) को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और एनसीआर रीजन में जोरदार बारिश हुई थी। कई इलाकों में घुटनों तक पानी भर गया था। 2.9 मिलीमीटर बारिश हुई थी। भारी बारिश के कारण कई जगहों पर ट्रैफिक जाम लग गया था। मौसम विभाग ने कहा है कि इस पूरे सप्ताह दिल्ली में बारिश की संभावना है।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!