Mata Vaishno Devi: 15 अगस्त पर माता वैष्णो देवी जाने वाले भक्तों के लिए बड़ी खबर

Edited By Anu Malhotra,Updated: 12 Aug, 2024 10:57 AM

heavy rainy season mata vaishno devi heavy humidity rain

माता वैष्णो देवी मंदिर क्षेत्र में 11 अगस्त 2024 को रात से दिन भर भारी बारिश का मौसम था।  दिन में मौसम में भारी नमी और बारिश की स्थिति रही। इस दौरान यात्रा पर जा रहे भक्तों को बारिश के कारण कुछ असुविधाओं का सामना करना पड़ सकता है, खासकर उन लोगों के...

नेशनल डेस्क:  माता वैष्णो देवी मंदिर क्षेत्र में 11 अगस्त 2024 को रात से दिन भर भारी बारिश का मौसम था।  दिन में मौसम में भारी नमी और बारिश की स्थिति रही। इस दौरान यात्रा पर जा रहे भक्तों को बारिश के कारण कुछ असुविधाओं का सामना करना पड़ सकता है, खासकर उन लोगों के लिए जो पैदल यात्रा करते हैं।

इसके अलावा, अगले कुछ दिनों तक बारिश की संभावना बनी हुई है, इसलिए यात्रा पर जाने वालों को सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है। यह भी ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि बारिश के साथ तापमान भी थोड़ी ठंडक महसूस हो सकती है, खासकर रात के समय। 

वहीं आज 12 अगस्त को मौसम साफ रहने का अनुमान है। वैष्णो देवी कटरा में आज बिलकुल साफ मौसम है अच्छी धुप निकली हुई हैं और आज दिन भर साफ मौसम रहने वाला है।

दुर्गा भवन और मनोकामना भवन में फ्री में ठहरने की व्यवस्था 
इसके अलावा माता के दरबार को आए भक्तों को अगर रात को भवन पर रूम ना मिले तो दुर्गा भवन और मनोकामना भवन में फ्री में ठहरने की व्यवस्था है।

 दुनिया के सबसे ऊंचे आर्च ब्रिज पर दौड़ेंगी ट्रेनें 
इसके अलावा आज अर्धकुवारी मन्दिर में 24 घंटे का वेटिंग टाइम मिलने वाला है। रियासी से कश्मीर तक रेल मेगा 15 अगस्त से शुरू होने की उम्मीद है। जिसके बाद दुनिया के सबसे ऊंचे आर्च ब्रिज पर ट्रेनें दौड़ेंगी। बता दें कि कटरा से रियासी 16 kim का बचा हुआ कार्य तेजी से हो रहा है।


 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!