एक्ट्रेस हिना खान को स्टेज 3 कैंसर...कहा- 'कृपया अपनी प्रार्थनाएं और आशीर्वाद भेजें'

Edited By Anu Malhotra,Updated: 28 Jun, 2024 01:32 PM

hina khan breast cancer instagram cancer treatment

टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर से जुझ रही है। इसकी पुष्टि उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी।  उन्हें स्टेज थ्री ब्रेस्ट कैंसर का पता चला है। शुक्रवार को, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने प्रशंसकों के साथ दिल दहला देने वाली...

नेशनल डेस्क:  टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर से जुझ रही है। इसकी पुष्टि उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी।  उन्हें स्टेज थ्री ब्रेस्ट कैंसर का पता चला है। शुक्रवार को, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने प्रशंसकों के साथ दिल दहला देने वाली खबर साझा की। उन्होंने साझा किया कि उनका इलाज पहले ही शुरू हो चुका है और उन्होंने सभी को आश्वासन दिया कि वह "अच्छा कर रही हैं"। हिना ने आगे बताया कि वह मजबूत होकर उभरेंगी क्योंकि उन्होंने अपने फैंस से उनके लिए प्रार्थना करने को भी कहा।

हिना ने लिखा, “सभी को नमस्कार, हालिया अफवाह को संबोधित करने के लिए, मैं सभी हिनाहोलिक्स और उन सभी के साथ कुछ महत्वपूर्ण समाचार साझा करना चाहती हूं जो मुझे प्यार करते हैं और मेरी परवाह करते हैं। मुझे स्टेज तीन के स्तन कैंसर का पता चला है। इस चुनौतीपूर्ण निदान के बावजूद, मैं सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि मैं अच्छा कर रही हूं। मैं इस बीमारी पर काबू पाने के लिए मजबूत, दृढ़ और पूरी तरह से प्रतिबद्ध हूं।  मेरा इलाज पहले ही शुरू हो चुका है और मैं इससे और भी मजबूत होकर उभरने के लिए हर जरूरी कदम उठाने को तैयार हूं।

उन्होंने लिखास “मैं इस समय के दौरान आपका सम्मान और पहले की प्रार्थना करती हूँ। मैं आपके प्यार, शक्ति और आशीर्वाद की गहराई से सराहना करती हूं। जब मैं इस यात्रा पर आगे बढ़ूंगी तो आपके व्यक्तिगत अनुभव, उपाख्यान और सहायक सुझाव मेरे लिए बहुत मायने रखेंगे। मैं, अपने परिवार और प्रियजनों के साथ, केंद्रित, दृढ़ और सकारात्मक रहती हूं। हमें विश्वास है कि ईश्वर की कृपा से मैं इस चुनौती से पार पा लूंगी और पूरी तरह स्वस्थ हो जाऊंगी। कृपया अपनी प्रार्थनाएं, आशीर्वाद और प्यार भेजें।”

हिना के पूर्व ये रिश्ता क्या कहलाता है के सह-कलाकार रोहन मेहरा ने भी लिखा, “अरे नहीं। हिना दी कृपया अपना ख्याल रखें। यथाशीघ्र आपसे मिलने आ रहा हूँ। आमिर अली ने भी हिना को "मजबूत" कहा और कहा, "मैं किसी भी समय बस एक कॉल की दूरी पर हूं।" श्रद्धा आर्या ने भी टिप्पणी की, “हम सभी आशा और प्रार्थना करते हैं कि आप जल्द ही इस कठिन दौर से बाहर निकलें… दूसरी तरफ आपको स्वस्थ, खुश, मजबूत और अधिक शक्तिशाली देखना चाहते हैं। ❤️"
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!