ब्रेस्ट कैंसर से लड़ रही हिना खान की जानें नेट वर्थ: ये रिश्ता क्या कहलाता है स्टार कितना कमाती है?

Edited By Anu Malhotra,Updated: 30 Jun, 2024 05:29 PM

hina khan net worth yeh rishta kya kehlata hai breast cancer

भारत की प्यारी टीवी 'बहू' हिना खान ने हाल ही में एक दिल दहला देने वाला खुलासा किया है। ये रिश्ता क्या कहलाता है स्टार ने खुलासा किया कि उन्हें स्टेज 3 स्तन कैंसर का पता चला है और वर्तमान में उनका इलाज चल रहा है। इस चुनौतीपूर्ण खबर के बावजूद, हिना...

नई दिल्ली: भारत की प्यारी टीवी 'बहू' हिना खान ने हाल ही में एक दिल दहला देने वाला खुलासा किया है। ये रिश्ता क्या कहलाता है स्टार ने खुलासा किया कि उन्हें स्टेज 3 स्तन कैंसर का पता चला है और वर्तमान में उनका इलाज चल रहा है। इस चुनौतीपूर्ण खबर के बावजूद, हिना सकारात्मक और दृढ़ हैं। उन्होंने पोस्ट में लिखा, “मैं इस बीमारी पर काबू पाने के लिए मजबूत, दृढ़ और पूरी तरह से प्रतिबद्ध हूं। मेरा इलाज पहले ही शुरू हो चुका है,'' उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के साथ साझा किया। इस घोषणा को बॉलीवुड सेलेब्स और उनके प्रशंसकों से भारी प्यार और समर्थन मिला है।

 उनकी स्वास्थ्य लड़ाई के बीच, प्रशंसक हिना खान की कुल संपत्ति के बारे में जानने को उत्सुक हैं। अक्षरा के रूप में अपनी प्रतिष्ठित भूमिका के लिए जानी जाने वाली 36 वर्षीय अभिनेत्री एक घरेलू नाम बन गई है। वह जम्मू-कश्मीर की रहने वाली हैं और एक मुस्लिम परिवार से आती हैं। अभिनय में कदम रखने से पहले उन्होंने गुड़गांव के सीसीए स्कूल ऑफ मैनेजमेंट से एमबीए पूरा किया। उनका अभिनय करियर, जो संयोगवश शुरू हुआ, तेजी से आसमान छू गया और तब से उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा।
 

हिना खान नेट वर्थ
कथित तौर पर, हिना खान की कुल संपत्ति प्रभावशाली 2024 तक 52 करोड़। ये रिश्ता क्या कहलाता है में अपने समय के दौरान, उन्होंने रुपये के बीच शुल्क लिया। प्रति एपिसोड 1 से 1.5 लाख। वर्तमान में, वह रुपये से अधिक शुल्क लेती है। प्रति एपिसोड 2 लाख, जिससे वह टेलीविजन उद्योग में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्रियों में से एक बन गई। हिना का मुंबई में एक शानदार घर भी है।
 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!