नशे की हालत में राज्यसभा सांसद की बेटी ने फुटपाथ पर सो रहे व्यक्ति पर चढ़ाई BMW, एक की मौत, फौरन मिल गई जमानत

Edited By Anu Malhotra,Updated: 19 Jun, 2024 09:25 AM

hit and run  rajya sabha mp daughter  bmw chenna  ysr congress party

पुणे पोर्श दुर्घटना के एक महीने से भी कम समय के बाद एक हाई-प्रोफाइल व्यक्ति से जुड़े हिट-एंड-रन के एक अन्य मामला सामने आया है। एक राज्यसभा सांसद की बेटी ने कथित तौर पर चेन्नई में फुटपाथ पर सो रहे एक व्यक्ति के ऊपर अपनी बीएमडब्ल्यू गाड़ी चढ़ा दी। चोट...

नेशनल डेस्क: पुणे पोर्श दुर्घटना के एक महीने से भी कम समय के बाद एक हाई-प्रोफाइल व्यक्ति से जुड़े हिट-एंड-रन के एक अन्य मामला सामने आया है। एक राज्यसभा सांसद की बेटी ने कथित तौर पर चेन्नई में फुटपाथ पर सो रहे एक व्यक्ति के ऊपर अपनी बीएमडब्ल्यू गाड़ी चढ़ा दी। चोट लगने से शख्स की मौत हो गई और महिला को फौरन जमानत भी मिल गई है। सोमवार रात वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा सांसद बीदा मस्तान राव की बेटी माधुरी अपनी एक महिला मित्र के साथ बीएमडब्ल्यू चला रही थीं। उसने कथित तौर पर नशे की हालत में चेन्नई के बेसेंट नगर में फुटपाथ पर सो रहे 24 वर्षीय पेंटर सूर्या पर कार चढ़ा दी। 

अधिकारियों ने कहा कि माधुरी तुरंत मौके से भाग गई, जबकि उसकी दोस्त कार से उतर गई और दुर्घटना के बाद इकट्ठा हुए लोगों से बहस करने लगी। कुछ देर बाद वो भी चली गई। भीड़ में से कुछ लोग सूर्या को अस्पताल ले गए, लेकिन चोटों के कारण उनकी मौत हो गई।
 
सूर्या की आठ महीने पहले ही शादी हुई थी और उसके रिश्तेदार और कॉलोनी के लोग जे-5 शास्त्री नगर पुलिस स्टेशन में एकत्र हुए और कार्रवाई की मांग की। जब पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की, तो उन्हें पता चला कि कार बीएमआर (बीडा मस्तान राव) समूह की थी और पुडुचेरी में पंजीकृत थी। माधुरी को गिरफ्तार कर लिया गया लेकिन पुलिस स्टेशन से ही उन्हें जमानत दे दी गई।   राव 2022 में राज्यसभा सांसद बने और विधायक भी रहे हैं। बीएमआर समूह समुद्री खाद्य उद्योग में एक जाना-माना नाम है।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!