Mumbai में फिर सामने आया Hit and Run का मामला, SUV ने युवक को मारी टक्कर, नाबालिग चला रहा था कार

Edited By Yaspal,Updated: 30 Aug, 2024 12:37 AM

hit and run case reported from mumbai suv hits young man

मुंबई के गोरेगांव इलाके में गुरुवार तड़के एक तेज रफ्तार एसयूवी ने दूध बेंचने जा रहे 24 वर्षीय युवक के दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी जिससे युवक मौत हो गई।

मुंबईः मुंबई के गोरेगांव इलाके में गुरुवार तड़के एक तेज रफ्तार एसयूवी ने दूध बेंचने जा रहे 24 वर्षीय युवक के दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी जिससे युवक मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। एसयूवी को एक किशोर चला रहा था। यह दुर्घटवा आरे कॉलोनी में तड़के चार बजे के करीब हुई। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि गलत दिशा से आ रही एक महिंद्रा स्कॉर्पियो, नवीन वैष्णव के दोपहिया वाहन से टकरा गई जिससे नवीन की मौत हो गई।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी चालक की उम्र 17 साल है इसलिए एसयूवी के मालिक इकबाल जिवानी (48) और उसके बेटे मोहम्मद फज इकबाल जिवानी (21) के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। दोपहिया वाहन को टक्कर मारने के बाद एसयूवी एक बिजली के खंभे से टकरा गई, जिसके बाद किशोर ने भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया। उसे चोटें आई हैं। अधिकारी ने बताया कि उनके रक्त के नमूने प्रयोगशाला में भेजे गए हैं ताकि यह पता लगाया जा सके कि वह शराब के नशे में तो नहीं था। 

पहले भी सामने आ चुके हैं कई मामले
मुंबई में हिट-एंड-रन का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले 12 अगस्त को एक तेज रफ्तार एसयूवी कार ने वर्सोवा बीच पर सो रहे दो लोगों को कुचल दिया था। इसमें दो कार सवार युवकों को गिरफ्तार किया गया था। कार सवारों की पहचान 34 वर्षीय निखिल जावले और 33 वर्षीय उसके दोस्त शुभम डोंगरे के रूप में हुई। गणेश यादव नाम के एक रिक्शा चालक ने दम तोड़ दिया, जबकि उसके बगल में सो रहे बबलू श्रीवास्तव के सिर और चेहरे पर गंभीर चोटें आईं।

पिछले महीने जुलाई में भी इसी तरह की एक घटना में वर्ली इलाके में एक 45 वर्षीय महिला की मौत हो गई और उसका पति घायल हो गया, जब शिवसेना नेता राजेश शाह के बेटे मिहिर शाह द्वारा चलाई जा रही एक बीएमडब्ल्यू ने उनके स्कूटर को टक्कर मार दी। मिहिर शाह फिलहाल न्यायिक हिरासत में है। 22 जुलाई को शहर में एक तेज रफ्तार ऑडी कार ने दो ऑटो-रिक्शा को टक्कर मार दी, जिससे दोनों ऑटो-रिक्शा के चालक और दो यात्री घायल हो गए। 20 जुलाई को शहर के वर्ली इलाके में एक तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई।


 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!