गांदरबल में आतंकी हमले की गृह मंत्री शाह ने की निंदा, सख्त तेवर में बोले- किसी भी आतंकवादी को बख्शा नहीं जाएगा

Edited By Yaspal,Updated: 21 Oct, 2024 12:47 AM

home minister shah condemned the terrorist attack in ganderbal

जम्मू कश्मीर के गांदरबल जिले में हुए आतंकवादी हमले की निंदा करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को कहा कि इस जघन्य कृत्य में शामिल लोगों को बख्शा नहीं जाएगा और उन्हें सुरक्षा बलों की कठोरतम कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा

नई दिल्लीः जम्मू कश्मीर के गांदरबल जिले में हुए आतंकवादी हमले की निंदा करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को कहा कि इस जघन्य कृत्य में शामिल लोगों को बख्शा नहीं जाएगा और उन्हें सुरक्षा बलों की कठोरतम कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा। अधिकारियों ने बताया कि रविवार को श्रीनगर-लेह राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक सुरंग निर्माण स्थल पर आतंकवादियों की अंधाधुंध गोलीबारी में एक चिकित्सक और छह मजदूरों की मौत हो गई।

शाह ने सोशल मीडिया मंच 'एक्स' पर लिखा, ‘‘जम्मू कश्मीर के गगनगीर में नागरिकों पर किया गया नृशंस आतंकवादी हमला कायरना हरकत है। इस जघन्य कृत्य में शामिल लोगों को बख्शा नहीं जाएगा और उन्हें हमारे सुरक्षा बलों की कठोरतम कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा।''


गृहमंत्री ने इस हमले में लोगों की मौत होने पर ‘गहरा दुख' व्यक्त करते हुए उनके परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की। उन्होंने कहा, "मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।" अधिकारियों ने बताया कि अज्ञात आतंकवादियों ने यह हमला उस समय किया जब गांदरबल के गुंड में सुरंग परियोजना पर काम कर रहे मजदूर और अन्य कर्मचारी देर शाम अपने शिविर में लौट रहे थे।

नितिन गडकरी ने की निंदा
जम्मू कश्मीर के गांदरबल जिले में हुए आतंकवादी हमले की केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने रविवार को निंदा की। गडकरी ने कहा कि आतंकवादियों ने गांदरबल जिले के गुंड इलाके में एक सुरंग निर्माण का काम कर रही निजी कंपनी के मजदूरों के शिविरों पर गोलीबारी की। अधिकारियों ने बताया कि दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार अन्य श्रमिक एवं एक चिकित्सक की मौत उपचार दौरान हो गई।


सोशल मीडिया मंच 'एक्स' पर एक पोस्ट में गडकरी ने कहा कि "निर्दोष मजदूर" सोनमर्ग के गगनगीर में एक महत्वपूर्ण बुनियादी ढांचा परियोजना में लगे हुए थे। गडकरी ने कहा, "मैं जम्मू कश्मीर के सोनमर्ग के गगनगीर में निर्दोष मजदूरों पर हुए भयानक आतंकवादी हमले की कड़ी निंदा करता हूं, जो एक महत्वपूर्ण बुनियादी ढांचा परियोजना में लगे हुए थे।" उन्होंने कहा, "मैं शहीद मजदूरों को विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं और इस कठिन समय में उनके परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं। मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं घायलों के शीघ्र और पूर्ण स्वस्थ होने के लिए हैं।"

 

 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!