कानपुर में एकतरफा प्यार का खौफनाक मामला: युवक ने लड़की पर किया हमला, खुद को ब्लेड से काटकर थाने पहुंचा

Edited By Mahima,Updated: 13 Aug, 2024 10:27 AM

horrible case of one sided love in kanpur the young man attacked the girl

कानपुर में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक युवक ने एकतरफा प्यार में लड़की पर हमला कर दिया और खुद को भी ब्लेड से घायल कर लिया। यह मामला शहर में चर्चा का विषय बन गया है और पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

नेशनल डेस्क: कानपुर में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक युवक ने एकतरफा प्यार में लड़की पर हमला कर दिया और खुद को भी ब्लेड से घायल कर लिया। यह मामला शहर में चर्चा का विषय बन गया है और पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना का विवरण इस प्रकार है: युवक ने पहले लड़की के लिए सोशल मीडिया पर एक वीडियो "राम नाम सत्य है" बनाया और उसे अपलोड कर दिया। इसके साथ ही, उसने लड़की को एक धमकी भरा पत्र भी दिया, जिसमें उसने कहा कि अगर लड़की उसकी बात नहीं मानेगी तो वह उसे घर से उठा ले जाएगा। एक दिन जब लड़की अपने घर से बाहर निकली, तो युवक ने उस पर हमला कर दिया। लड़की के परिजनों ने जब युवक को पकड़ने की कोशिश की, तो उसने खुद को ब्लेड से घायल कर लिया और थाने पहुंच गया।

लड़की के परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी हाल ही में 12वीं कक्षा की परीक्षा में 82 प्रतिशत अंक प्राप्त कर चुकी है। अंतिम पेपर के दिन ही युवक ने उसकी छेड़छाड़ की और उसे एक पत्र दिया। पत्र फेंकने पर युवक ने उस पर गाड़ी चढ़ा दी। इसके बाद लड़की ने पत्र घर पर दे दिया और थाने में शिकायत दर्ज कराई। इस पर युवक के परिवार ने लड़की के परिजनों से संपर्क किया और कहा कि वह अब छेड़छाड़ नहीं करेगा। हालांकि, इसके बाद भी युवक ने अपनी हरकतें जारी रखी।

एक दिन जब लड़की घर से बाहर थी, युवक ने फिर से उसे परेशान किया। लड़की किसी तरह वहां से भाग कर घर पहुंची, लेकिन युवक अपनी मां, बहन और दोस्तों के साथ लड़की के घर पर पहुंच गया। उसने लड़की पर तेजाब फेंकने और ब्लेड से हमला करने की कोशिश की। हालांकि, लड़की की मां ने दरवाजा बंद कर लिया, जिससे युवक हमला करने में सफल नहीं हो सका। इसके बाद युवक ने खुद को ही ब्लेड से काट लिया और थाने में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाली के एसीपी आशुतोष कुमार ने बताया कि लड़की के परिजनों की शिकायत के आधार पर आरोपी शिवम को गिरफ्तार किया गया है। इस घटना ने लड़की के परिवार को गहरे सदमे में डाल दिया है और अब वे उसकी शिक्षा को लेकर चिंतित हैं।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!