दिल्ली बर्गर किंग गोलीबारी का CCTV फुटेज आया सामने, ऐसे मारी थी युवक को ताबड़तोड़ 40 गोलियां

Edited By rajesh kumar,Updated: 20 Jun, 2024 07:08 PM

how a young man was shot 40 times in burger king in delhi

दिल्ली के राजौरी गार्डन में बर्गर किंग के आउटलेट पर गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई। घटना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें हमलावर बेखौफ होकर अमन नाम के व्यक्ति पर कम से कम 40 राउंड फायरिंग की और मौके से फरार हो गए।

नेशनल डेस्क: दिल्ली के राजौरी गार्डन में बर्गर किंग के आउटलेट पर गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई। घटना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें हमलावर बेखौफ होकर अमन नाम के व्यक्ति पर कम से कम 40 राउंड फायरिंग की और मौके से फरार हो गए। फायरिंग के बाद वहां अफरा-तफरी मच गई। आनन फानन में पीड़ित को अस्पताल ले लाया गया लेकिन बीच रास्ते में ही उसकी मौत हो गई थी। 

18 जून की है घटना 
पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसमें हमलावरों को फूड आउटलेट के अंदर गोलियां चलाते हुए तथा पीड़ित के भागने का प्रयास करने पर उसका पीछा करते हुए दिखाया गया। यह घटना 18 जून की रात करीब 9.40 बजे हुई। फुटेज से पता चलता है कि शूटर पूरी तरह से तैयार था और आउटलेट के अंदर पहले से ही मौजूद था। पीड़ित अमन अपने दोस्त अन्नू के साथ उस टेबल पर बैठा था, जहां शूटर मौजूद था।
PunjabKesari
सफेद शर्ट पहने शूटर को अमन पर गोली चलाने से पहले खड़े देखा जा सकता है। जैसे ही गोलियां चलने लगीं, बर्गर आउटलेट में अफरा-तफरी मच गई। सफेद शर्ट पहने व्यक्ति और उसके साथी को अमन का पीछा करते हुए देखा जा सकता है। अपनी जान बचाने के लिए अमन कैश काउंटर की तरफ भागा। हमलावरों ने लगातार गोलियां चलाते हुए उसका पीछा किया। हमलावर काउंटर पर खड़ा होकर काउंटर के पीछे किसी पर गोलियां बरसाता हुआ दिखाई दे रहा है।

गैंगवार का नतीजा मानी जा रही हत्या 
इस हत्या को अब गैंगवार का नतीजा माना जा रहा है। भारत से भागकर पुर्तगाल में रह रहे वांछित गैंगस्टर हिमांशु भाऊ ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दावा किया है कि वह और नवीन बाली (जो फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद है) मंगलवार रात पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन में हुई हत्या के लिए जिम्मेदार हैं। इस बीच, सूत्रों ने बताया कि बर्गर किंग में अमन के साथ मौजूद महिला पर भी साजिश का हिस्सा होने का संदेह है।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!