चार साल का प्यार, तीन शादियां...आखिर कैसे शुरू हुई थी हार्दिक और नताशा की लव स्टोरी?

Edited By Pardeep,Updated: 19 Jul, 2024 07:42 AM

how did hardik and natasha s love story begin

भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने गुरुवार को चार साल के रिश्ते के बाद पत्नी नताशा स्टेनकोविक से अलग होने की घोषणा की। दोनों ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक संयुक्त बयान में इस फैसले का खुलासा किया।

नई दिल्लीः भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने गुरुवार को चार साल के रिश्ते के बाद पत्नी नताशा स्टेनकोविक से अलग होने की घोषणा की। दोनों ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक संयुक्त बयान में इस फैसले का खुलासा किया। दोनों ने 31 मई 2020 को शादी की थी और इसी साल 30 जुलाई को उनके बेटे अगस्त्य का जन्म हुआ था। उन्होंने 14 फरवरी 2023 को उदयपुर में एक भव्य समारोह में करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में रीति रिवाज से दोबारा शादी की थी। 
PunjabKesari
हार्दिक और नताशा की लव स्टोरी
हार्दिक और नताशा की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। साल 2019 में हार्दिक पांड्या 'कॉफी विद करण' शो में अपने बयान के लिए काफी विवादों में आए थे। उस शो ने हार्दिक की छवि को बिगाड़ कर रख दिया था। 2019 तक हार्दिक को एक ऐसे क्रिकेटर के तौर पर देखा जाता था जो एक हमेशा स्टाइल और फैशन के कारण सुर्खियों में बना रहता था। 'कॉफी विद करण' टीवी शो में हार्दिक महिलाओं को लेकर जो टिप्पणी की थी, उसके कारण वह फैन्स के निशाने पर आ गए थे। इसके बाद हार्दिक को ऑस्ट्रेलियाई दौरे से वापस बुला लिया गया था। ऐसा लगा रहा था कि हार्दिक का करियर बस यहीं समाप्त हो जाएगा। इस दौरान उनके परिवार वालों के भी कई बयान सामने आए थे। परिवार वालों का कहना था कि हार्दिक ने खुद को घर में बंद कर लिया था। 
PunjabKesari
हार्दिक ने खुद दी थी नताशा को डेट करने की जानकारी
साल 2020 में हार्दिक एक बार फिर चर्चाओं में आए, लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में आने की वजह कुछ और थी। 2020 में एक जनवरी को हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सर्बियाई मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टैनकोविच के साथ सगाई की बात कबूल की थी। 2019 से 2020 यानी एक साल के अंदर विवादों में रहने वाले हार्दिक को नताशा के प्यार ने जिम्मेदार बना दिया। इसके बाद हार्दिक ने न सिर्फ क्रिकेट पर फोकस किया, बल्कि कई अहम मौके पर टीम को जीत भी दिलाई। इस दौरान वह चोट से भी जूझते रहे, लेकिन उन्होंने वापसी की और आईपीएल में गुजरात टाइटंस की कप्तानी करते हुए टीम को चैंपियन बनाया। 
PunjabKesari
हार्दिक और नताशा की लव स्टोरी कैसे शुरू हुई थी?
नताशा से पहले हार्दिक का नाम कई मॉडल और एक्ट्रेस के साथ जुड़ा था। हालांकि, हार्दिक ने इन सभी का खंडन किया था। इसके बाद एक नाइट क्लब में हार्दिक की मुलाकात नताशा स्टैनकोविच से हुई। नताशा तब नहीं जानती थीं कि हार्दिक क्रिकेटर हैं। हार्दिक ने खुद इस कहानी के बारे में बताया था। उन्होंने कहा था- नताशा को कोई अंदाजा नहीं था कि मैं कौन हूं। हमने एक-दूसरे से बातचीत की और धीरे-धीरे करीब आए। जहां हम मिले थे वहां उसने मुझे हैट में देखा था। 
PunjabKesari
2020 में हार्दिक ने की थी नताशा से सगाई
इसके बाद हार्दिक ने नताशा को अपने परिवार से मिलाया। एक साल के अंदर ही हार्दिक ने रिश्ते पर मुहर लगा दी। हालांकि, उनके माता-पिता को मालूम नहीं था कि वह सगाई करने वाले हैं। 2020 में इंस्टाग्राम पोस्ट से दोनों के सगाई के बारे में पता चला। इसके बाद हार्दिक ने एक निजी कार्यक्रम में नताशा के साथ शादी कर ली। 2020 के जुलाई में ही हार्दिक ने बताया कि वह पिता बनने वाले हैं। दोनों का फिलहाल एक बेटा है, जिसका नाम अगस्त्य है। 

हालांकि, दोनों की यह शादी चार साल से ज्यादा नहीं चल पाई। अब दोनों ने एक-दूसरे अलग होने का फैसला लिया है। बता दें कि, हार्दिक और नताशा के अलग होने की अटकलें इसी साल लगना शुरू हुई थीं। जब फिल्म अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम से पांड्या सरनेम हटा दिया था। उसके बाद नताशा ने हार्दिक के साथ अपनी तस्वीरें भी हटा दी थीं। हालांकि, कुछ दिनों बाद उन्होंने इन्हें दोबारा लगा लिया था। अब दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया है।

गुरुवार को स्टार ऑलराउंडर ने इंस्टा पोस्ट के जरिए नताशा से अलग होने की पुष्टि की। इंस्टाग्राम पर उन्होंने लिखा, ‘‘चार साल साथ रहने के बाद नताशा और मैंने मिलकर अलग होने का फैसला किया है। हमने साथ मिलकर सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया और सब अपना सर्वश्रेष्ठ दिया। अब हम लोगों को लगता है कि अलग होने में हम दोनों की भलाई है।'' 

उन्होंने लिखा, ‘‘यह हमारे लिए एक मुश्किल फैसला था क्योंकि हमने साथ मिलकर परिवार के तौर पर आनंद लिया, एक दूसरे का सम्मान किया और साथ दिया।'' इसमें लिखा, ‘‘हमें अगस्त्य जैसा तोहफा मिला। अब वही हम दोनों की जिंदगी का केंद्र रहेगा। हम एक दूसरे का पूरा साथ देंगे ताकि हम अपने बेटे अगस्त्य के लिए हर वो काम करें, जिससे उसे खुशी मिले।'' इस मुश्किल समय के दौरान दोनों ने निजता की मांग की है। 

उन्होंने लिखा, ‘‘हम सभी से अनुरोध करते हैं कि इस संवेदनशील मौके पर आप लोग हमारी निजता का सम्मान रखेंगे।'' सर्बिया मूल की स्टेनकोविक मुंबई में डांसर, मॉडल और अभिनेत्री हैं। उन्होंने प्रकाश झा के निर्देशन वाली ‘सत्याग्रह' से बॉलीवुड फिल्मों में अपनी शुरुआत की। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!