'पहले पापा ने अम्मी को पीटा और फिर उनके मुंह पर तकिया रखकर बैठ गए...', 5 साल के बेटे ने खोला मां की हत्या का राज

Edited By Harman Kaur,Updated: 23 Aug, 2024 01:00 PM

husband kills wife

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक शख्स ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। महिला की मौत के 3 दिन बाद उसके 5 साल के बेटे ने अपने पिता पर हत्या का आरोप लगाया। बेटे ने बताया कि पापा ने अम्मी के मुंह पर तकिया रखकर उसके ऊपर बैठ गए थे, जिससे उनकी...

नेशनल डेस्क: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक शख्स ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। महिला की मौत के 3 दिन बाद उसके 5 साल के बेटे ने अपने पिता पर हत्या का आरोप लगाया। बेटे ने बताया कि पापा ने अम्मी के मुंह पर तकिया रखकर उसके ऊपर बैठ गए थे, जिससे उनकी मौत हो गई। इसके बाद मृतका के भाई ने स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई।

महिला की हत्या के 3 दिन बाद बेटे ने खोला राज
जानकारी के मुताबिक, मृतका का नाम रूखसार है। उनकी शादी करीब 8 साल पहले हापुड़ के रहने वाले शाहनवाज से हुई थी। शादी के बाद महिला के 2 बच्चे हुए, एक बेटा उजैर (5) और एक बेटी अलीसा (7)। बताया जा रहा है कि महिला की मौत के बाद उसके भाई इमरान ने थाने में तहरीर देकर अपने जीजे के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। शिकायत में उन्होंने बताया कि शादी के बाद से ही शाहनवाज उनकी बहन मारता था। जिसके बाद करीब 8 महीने तक वह अपने मायके में रही। इसके बाद पति के साथ समझौता होने के बाद वापस अपने ससुराल में रहने लग गई।

'पहले पापा ने अम्मी को पीटा और फिर...'
मृतका के भाई ने आगे बताया कि बीती 19 अगस्त की रात को शाहनवाज ने रुखसार की हत्या कर दी थी, लेकिन ससुराल वालों ने बताया कि बीमारी के चलते उसकी मौत हुई है। जिसके बाद रुखसार को दफना दिया गया। वहीं, रुखसार की मौत के 3 दिन बाद उसके बेटे उजैर ने बताया कि रात को पापा ने अम्मी को पीटा था। इसके बाद अम्मी के मुंह पर तकिया रखकर उसके ऊपर बैठ गए थे, जिससे उनकी मौत हुई।

क्या कहती है पुलिस?
इस मामले में जानकारी देते हुए एसीपी नरेश कुमार ने बताया की 22 तारीख को मसूरी थाना में हत्या का केस दर्ज हुआ था। जिसमें शिकायतकर्ता ने बताया कि उसकी बहन रुखसार की हत्या उसके जीजा ने की है। इसके बाद जब मामले की जांच की गई तो पता चला कि महिला की मौत के बाद उसके शव को कब्रिस्तान में दफना दिया। वहीं, अब पुलिस मजिस्ट्रेट से परमिशन लेकर शव को कब्र से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजेगी। फिलहाल आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!