रियल एस्टेट सेल्समैन ने कार में महिला को नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाई ड्रिंक, फिर सुबह इस हालत में छोड़ा....

Edited By Anu Malhotra,Updated: 04 Jul, 2024 11:01 AM

hyderabad woman rape physically assaulted real estate salesman

हैदराबाद में एक रियल एस्टेट सेल्समैन और उसके सहयोगी ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर एक महिला का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। आरोपी जनार्दन और सांगा रेड्डी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

 हैदराबाद: हैदराबाद में एक रियल एस्टेट सेल्समैन और उसके सहयोगी ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर एक महिला का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। आरोपी जनार्दन और सांगा रेड्डी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि वह रविवार को मियापुर गई थी, जहां दो लोगों ने उसे यादगिरिगुट्टा में एक साइट का दौरा करने के लिए उठाया। रात को लौटते समय वे एक निर्माणाधीन इमारत पर रुक गए।

उन्होंने उसे बताया, कार ख़राब हो गई थी। इसके बाद दोनों व्यक्तियों ने उसे भोजन की पेशकश की, जिसे उसने अस्वीकार कर दिया। लेकिन अंततः उन्होंने उसे कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए मना लिया जिससे उसे चक्कर आने लगा। आशंका है कि ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाया गया था। उन्होंने उसे मिठाई भी दी, लेकिन चक्कर आने लगे। महिला ने आरोप लगाया कि स्थिति का फायदा उठाते हुए, पुरुषों ने कार में उसके कपड़े उतार दिए और सुबह तक उसका यौन उत्पीड़न किया। उसने दावा किया कि उसे पीटा भी गया, जिससे शरीर में गंभीर दर्द हुआ। शिकायत में कहा गया है कि इसके बाद पुरुष उसे मियापुर के एक छात्रावास में छोड़कर भाग गए। पुलिस ने रेप और अन्य आरोपों के तहत मामला दर्ज किया है।
 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!