'हिंदू लड़के से प्यार करती हूं..', मुस्लिम युवती ने सीएम योगी से लगाई गुहार

Edited By Yaspal,Updated: 17 Sep, 2024 09:15 PM

i love a hindu boy    a muslim girl pleads to cm yogi

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक मुस्लिम लड़की ने हिंदू लड़के से प्यार करने की बात कहते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। लड़की ने अपने परिवारवालों पर जान से मारने की धमकी का आरोप लगया है। मामला कोतवाली क्षेत्र खैर के मुसलमानान मोहल्ले का...

लखनऊः उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक मुस्लिम लड़की ने हिंदू लड़के से प्यार करने की बात कहते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। लड़की ने अपने परिवारवालों पर जान से मारने की धमकी का आरोप लगया है। मामला कोतवाली क्षेत्र खैर के मुसलमानान मोहल्ले का बताया जा रहा है।

थाना खैर क्षेत्र में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में मुस्लिम लड़की कह रही है कि मै एलीना खान एक हिंदू लड़के शौर्य वर्मा से प्यार करती हूं और मुस्लिम धर्म छोड़कर हिंदू धर्म में आना चाहती हूं और पूरे हिंदू धर्म को मानती हूं, ऐसे में मैं अपने घरवालों से रिश्ता तोड़ रही हूं, वहीं आज उसके भाई ने उसके साथ अश्लील हरकत की है, कल को उसके साथ उसका भाई कुछ भी गलत कृत्य कर सकता है, जिसके चलते अब उसे अपने घर वालों के साथ नहीं रहना है और वह हिंदू धर्म में पूरे रीति रिवाज से आना चाहती है। साथ ही वह अपने इस फैसले से पीछे नहीं हटेगी। मुस्लिम लड़की ने अपने भाई पर आरोप लगाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया है।

सीएम योगी से लगाई न्याय की गुहार
लड़की ने सीएम योगी आदि्त्यनाथ को चिट्ठी लिखकर न्याय की गुहार लगाई और कहा कि वो हिंदू धर्म में पूरे रीति रिवाज से आना चाहती है और अपने फैसले से पीछे नहीं हटेगी। लड़की ने सीएम योगी से कहा कि अलीगढ़ पुलिस की उसकी मदद करें और उसके पास पहुंचकर अपने साथ ले जाए। क्योंकि वह अब अपने घर वालों के साथ बिल्कुल भी नहीं रहना चाहती है। घरवाले कभी भी उसकी जान ले सकते हैं। लड़की ने अपनी जान को ख़तरा बताते हुए कोतवाली थाना अध्यक्ष के नाम भी चिट्ठी लिखी है

थाना अध्यक्ष को लिखे पत्र में लड़की ने बताया कि 14 सितंबर की देर रात भाई जमान खान ने उसके साथ गलत किया और उसे जलाने की धमकी दी। घरवाले भी उसका साथ नहीं दे रहे हैं। भाई जमान खान ने उसे गलत जगह हाथ लगाते हुए गलत कृत्य करने की धमकी दी है। जिसके चलते वो अब अपने परिवार के साथ नहीं रहना चाहती है। लड़की ने अपनी शिकायत पर क़ानूनी कार्रवाई करने की भी मांग की। 

इस मामले पर क्षेत्राधिकारी खैर वरुण कुमार ने कहा कि लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। पुलिस ने तुरंत उसका संज्ञान लिया और मौके पर जाकर मामले की जांच की गई। प्रथम दृष्टया जांच में सामने आया की लड़की हिन्दू लड़के से प्यार करती है और दोनों बालिग होने के बाद शादी करना चाहते हैं। पहले लड़की के परिजनों को इसपर आपत्ति थी। लेकिन, अब वो मान गए हैं। लड़की भी अब मान गई है और उसने परिवार पर कोई कार्रवाई नहीं करने की बात कही है।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!