संपत्ति विवाद में पत्नी संग मिलकर सगे बेटे ने ही मां को उतारा मौत के घाट

Edited By Utsav Singh,Updated: 21 Jul, 2024 03:12 PM

in a property dispute the own son along with his wife killed the mother

उत्तर प्रदेश के महराजगंज से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जीं हां यहां सगे बेटे ने पत्नी के साथ मिलकर संपत्ति विवाद को लेकर अपनी 60 साल की मां का धारदार हथियार से गला रेत दिया, जिससे उनकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को...

नेशनल डेस्क : उत्तर प्रदेश के महराजगंज से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जीं हां यहां सगे बेटे ने पत्नी के साथ मिलकर संपत्ति विवाद को लेकर अपनी 60 साल की मां का धारदार हथियार से गला रेत दिया, जिससे उनकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है। दरअसल यह घटना सिंदुरिया थाना क्षेत्र के हरिहरपुर इलाके की है। बताया जा रहा है कि परिवार में संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था। इस विवाद के चलते राजकुमार साहनी अपनी मां श्यामदेई से नाराज था। तकरार इतनी बढ़ गई कि राजकुमार ने अपनी पत्नी राजेश्वरी के साथ मिलकर अपनी 60 वर्षीय मां श्यामदेई पर धारदार हथियार से गला रेत दिया । 

PunjabKesari

मां का गला रेत, उतारा मौत के घाट
राजकुमार ने अपनी मां का गला रेत दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। हत्या को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी पति-पत्नी मौके से फरार हो गए। जब घरवालों ने शव देखा तो वहां हड़कंप मच गया और तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। सिंदुरिया थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि मृतका के छोटे बेटे की शिकायत पर राजकुमार साहनी और उसकी पत्नी राजेश्वरी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपी दंपत्ति की तलाश कर रही है और उन्हें जल्द गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे हैं। मामले की पूरी जांच की जा रही है।

 

 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!