सिर्फ 2 महीने में हार्दिक पांड्या का 3 हसीनाओं से जुड़ा नाम, नंबर-3 वाली करना चाहती है शादी

Edited By Rahul Singh,Updated: 07 Sep, 2024 09:04 AM

in just 2 months hardik pandya name was linked with 3 beauties

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या के तलाक की खबर काफी चौंकाने वाली है, खासकर उनके फैन्स और फॉलोवर्स के लिए। इस कपल ने 2020 में शादी की थी और उनके बेटे अगस्त्य का जन्म भी उसी साल हुआ था।

नई दिल्ली। नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या के तलाक की खबर काफी चौंकाने वाली है, खासकर उनके फैन्स और फॉलोवर्स के लिए। इस कपल ने 2020 में शादी की थी और उनके बेटे अगस्त्य का जन्म भी उसी साल हुआ था। जुलाई 2024 में हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने एक संयुक्त बयान जारी किया था जिसमें उन्होंने अपने तलाक की घोषणा की। इस बयान में उन्होंने यह स्पष्ट किया कि हालांकि वे अब एक साथ नहीं हैं, लेकिन अपने बेटे अगस्त्य की परवरिश और उसकी भलाई के लिए वे मिलकर काम करेंगे।

हार्दिक पांड्या की निजी जिंदगी में काफी हलचल मची हुई है। नताशा स्टेनकोविक से अलग हुए हार्दिक पांड्या को सिर्फ दो महीने हुए हैं और इस समय के दौरान उनके नाम तीन हसीनाओं के साथ जोड़े जा रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि ये सभी महिलाएं ग्लैमर वर्ल्ड से जुड़ी हुई हैं।

PunjabKesariपहले अन्यया से जुड़ा नाम

हार्दिक पांड्या का नाम सबसे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ जोड़ा गया था। हाल ही में मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के अवसर पर हार्दिक और अनन्या को एक साथ डांस करते हुए देखा गया। इसके अलावा, इस इवेंट के दौरान दोनों ने एक दूसरे के साथ काफी समय भी बिताया। हालांकि, इस बारे में हार्दिक और अनन्या ने अभी तक कोई आधिकारिक टिप्पणी नहीं की है।

PunjabKesariजैस्मिन से रोमांस की अफवाहें उड़ीं

इसके बाद हार्दिक पांड्या और जैस्मिन वालिया के बीच रोमांस की अफवाहें उड़ीं। कहा जा रहा है कि हार्दिक पांड्या इस समय ब्रिटिश सिंगर और टीवी पर्सनैलिटी जैस्मिन वालिया को डेट कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हार्दिक और जैस्मिन हाल ही में ग्रीस में वेकेशन पर साथ गए थे। यह अफवाह तब शुरू हुई जब ग्रीस में एक ही पूलसाइड से दोनों की एक जैसी तस्वीरें सामने आईं। जैस्मिन वालिया ने 2014 में अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च किया था और म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बनाई है।

PunjabKesariइशिता ने खुद किया प्रपोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस इशिता राज ने खुद हार्दिक पांड्या के लिए अपने प्यार का इजहार किया है। इशिता राज, जो फिल्म प्यार का पंचनामा में नजर आ चुकी हैं, ने खुलासा किया है कि वह हार्दिक पांड्या के प्यार में पूरी तरह से पागल हैं। इशिता ने कहा, "हार्दिक एक शानदार क्रिकेटर और ऑल-राउंडर हैं। उन्हें बैटिंग करते हुए देखना बहुत मजेदार होता है। मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं और मैं उनसे शादी तक कर सकती हूं।"
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!