इंडिगो फ्लाइट की जयपुर एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग, बम की धमकी के बाद मचा हड़कंप

Edited By Pardeep,Updated: 16 Oct, 2024 03:43 AM

indigo flight makes emergency landing at jaipur airport panic after bomb threat

सऊदी अरब से लखनऊ आ रहे इंडिगो कंपनी के एक विमान में बम होने की धमकी मिलने के बाद हवाई जहाज को मंगलवार को यहां आपात स्थिति में उतारा गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। हवाई अड्डे के एक अधिकारी ने बताया कि यह विमान सऊदी अरब के दम्माम हवाई अड्डे से...

नेशनल डेस्कः सऊदी अरब से लखनऊ आ रहे इंडिगो कंपनी के एक विमान में बम होने की धमकी मिलने के बाद हवाई जहाज को मंगलवार को यहां आपात स्थिति में उतारा गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। हवाई अड्डे के एक अधिकारी ने बताया कि यह विमान सऊदी अरब के दम्माम हवाई अड्डे से रवाना हुआ था। अधिकारी ने बताया कि इस विमान में 174 यात्री व चालक दल के आठ सदस्य सवार थे। 

उन्होंने बताया कि यह विमान सऊदी अरब के दम्माम हवाई अड्डे से लखनऊ के लिए रवाना हुआ था। अधिकारी ने बताया कि विमान को ‘आपात स्थिति में उतारने' के लिए जयपुर भेजा गया। विमान को फिलहाल एक अलग स्थान पर खड़ा किया गया है और उसकी सुरक्षा जांच की गई लेकिन कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। इंडिगो ने एक बयान में बताया कि विमान को सुरक्षा संबंधी चेतावनी के कारण जयपुर की ओर मोड़ दिया गया। 

इंडिगो ने एक बयान में कहा, “हम दमाम से लखनऊ आने वाली उड़ान संख्या 6ई98 से जुड़ी स्थिति से अवगत हैं। हमारे यात्रियों और चालक दल की सुरक्षा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है और हम संबंधित अधिकारियों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं तथा दिशा-निर्देशों के अनुसार सभी आवश्यक सावधानियां बरत रहे हैं।”  

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!