अंतरंग कपल रोमांस में था मग्न, एक गलती से नदी में गिर गई कार, फिर बाहर निकले तो... (VIDEO)

Edited By rajesh kumar,Updated: 30 Aug, 2024 03:19 PM

intimate couple engrossed romance car accidentally fell into river

अमेरिका के फिलाडेल्फिया शहर में एक अजीब और खतरनाक घटना हुई, जिसमें एक कपल की कार नदी में जा गिरी। कपल पार्क में कार खड़ी कर रोमांस कर रहा था और इस दौरान गलती से गाड़ी का गियर बदल गया, जिससे कार नदी में गिर गई। गनीमत रही कि कपल अपनी जान बचाने में...

नेशनल डेस्क: अमेरिका के फिलाडेल्फिया शहर में एक अजीब और खतरनाक घटना हुई, जिसमें एक कपल की कार नदी में जा गिरी। कपल पार्क में कार खड़ी कर रोमांस कर रहा था और इस दौरान गलती से गाड़ी का गियर बदल गया, जिससे कार नदी में गिर गई। गनीमत रही कि कपल अपनी जान बचाने में कामयाब रहा।

क्या है पूरा मामला?
फिलाडेल्फिया के कोलंबिया ब्रिज के पास, सुबह लगभग 4 बजे एक कपल अपनी रेंज रोवर कार से वहां पहुंचा। उन्होंने अपनी कार नदी के किनारे पार्क की और पार्क में रोमांस करने लगे। दोनों इस कदर मग्न थे कि उन्हें पता ही नहीं चला कि कार का गियर बदल गया और कार धीरे-धीरे पीछे की तरफ चलने लगी। अचानक, कार अनियंत्रित होकर शूइलकिल नदी में जा गिरी।


कैसे बची जान?
जब कार नदी में गिरी, तो कपल के होश उड़ गए। किसी तरह, वे अपनी जान बचाकर नदी से बाहर निकले। कपल के कपड़े भीग चुके थे और वे बहुत कम कपड़ों में बाहर आए। इस दृश्य को देखकर वहां मौजूद लोग हैरान रह गए। घटना के बाद सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत पुलिस और अग्निशमन विभाग को सूचित किया। पुलिस मौके पर पहुंची और एक क्रेन की मदद से कार को नदी से बाहर निकाला गया। यह काम सुबह करीब 9 बजे पूरा हुआ।

पहले भी हो चुकी है ऐसी घटना
बताया जा रहा है कि इसी इलाके में कुछ दिन पहले भी एक ऐसी ही घटना हुई थी, जब एक और कार नदी में गिर गई थी। हालांकि, उस समय कार के अंदर कोई नहीं था। लेकिन अब एक हफ्ते के भीतर दूसरी बार ऐसी घटना होने से लोग चौंक गए हैं। इस घटना ने लोगों को यह सोचने पर मजबूर कर दिया है कि थोड़ी सी लापरवाही भी बड़ी मुसीबत खड़ी कर सकती है। गाड़ी पार्क करते समय सतर्क रहना और इस तरह की अनहोनी से बचने के उपाय करना जरूरी है।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!