iPhone 16 Pro की तस्वीर आई सामने, मिलेंगे 4 कलर ऑप्शन , जानिए क्या है खासियत

Edited By Mahima,Updated: 17 Aug, 2024 10:55 AM

iphone 16 pro picture surfaced 4 color options will be available

iPhone 16 लाइन-अप के लॉन्च की तैयारी जोर-शोर से चल रही है, और कंपनी ने अगले महीने यानी सितंबर में इस सीरीज को पेश करने की योजना बनाई है। हालांकि, एप्पल ने आधिकारिक रूप से लॉन्च की तारीख की घोषणा नहीं की है, लेकिन अनुमान है कि iPhone 16 सीरीज 10...

नेशनल डेस्क: iPhone 16 लाइन-अप के लॉन्च की तैयारी जोर-शोर से चल रही है, और कंपनी ने अगले महीने यानी सितंबर में इस सीरीज को पेश करने की योजना बनाई है। हालांकि, एप्पल ने आधिकारिक रूप से लॉन्च की तारीख की घोषणा नहीं की है, लेकिन अनुमान है कि iPhone 16 सीरीज 10 सितंबर को लॉन्च हो सकती है। इस बीच, iPhone 16 Pro के रेंडर और कलर ऑप्शन की जानकारी लीक हो गई है, जो आगामी स्मार्टफोन के लिए उत्सुकता को और बढ़ा रही है। 

चार नए कलर ऑप्शन में आएगा iPhone 16 Pro
हाल ही में टिप्स्टर Sonny Dickson ने iPhone 16 Pro का डमी मॉडल की फोटो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर साझा की है। इस लीक से iPhone 16 Pro के संभावित कलर ऑप्शन की पुष्टि हो गई है। तस्वीर के अनुसार, iPhone 16 Pro ब्लैक, वॉइट, गोल्ड, और ग्रे या टाइटेनियम कलर में उपलब्ध हो सकता है। इससे पहले iPhone 15 Pro को ब्लैक टाइटेनियम, वॉइट टाइटेनियम और ब्लू टाइटेनियम रंगों में लॉन्च किया गया था। ऐसे में यह संभव है कि कंपनी ब्लू टाइटेनियम शेड को गोल्ड कलर से बदल सकती है। ऐपल के विश्लेषक Ming-Chi Kuo ने मई में बताया था कि iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max में ब्लैक, वॉइट (या सिल्वर), ग्रे और रोज़ कलर ऑप्शन मिल सकते हैं।
 

iPhone 16 Pro के संभावित स्पेसिफिकेशन्स
लीक रिपोर्ट्स के अनुसार, iPhone 16 Pro में A18 Pro चिपसेट की सुविधा मिल सकती है। स्मार्टफोन में 6.1 इंच या 6.27 इंच का डिस्प्ले हो सकता है, और बैटरी क्षमता 3577mAh होने की संभावना है। इसके अलावा, 40W की फास्ट चार्जिंग और 20W की वायरलेस चार्जिंग की सुविधा मिलने की उम्मीद है। इससे पहले iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max में ब्लैक, वॉइट और ब्लू टाइटेनियम रंगों के साथ पेश किया गया था। नई सीरीज के लॉन्च की तारीख नजदीक आने के साथ ही इन नई जानकारियों ने तकनीकी समुदाय में हलचल मचा दी है। अब देखना होगा कि कंपनी आधिकारिक रूप से क्या घोषणा करती है।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!