Store पर घंटो लाईन में लगने की जरूरत नहीं,  सिर्फ 10 मिनट में घर बैठे पाएं iPhone 16, Blinkit और Big Basket  ने शुरू की सर्विस

Edited By Anu Malhotra,Updated: 20 Sep, 2024 09:56 AM

iphone 16 sale iphone 16 in 10 minutes blinkit big basket

अगर आप भी आईफोन 16 खरीदने की सोच रहे है तो आपको स्टोर पर लंबी-लंबी लाईन लगा कर खड़े रहने की जरूरत नहीं क्योंकि अब आप घर बैठे मिनटों में इसकी खरीदारी कर सकते हैं और सिर्फ 10 मिनट में डिलीवरी पा सकते हैं।

नेशनल डेस्क: अगर आप भी आईफोन 16 खरीदने की सोच रहे है तो आपको स्टोर पर लंबी-लंबी लाईन लगा कर खड़े रहने की जरूरत नहीं क्योंकि अब आप घर बैठे मिनटों में इसकी खरीदारी कर सकते हैं और सिर्फ 10 मिनट में डिलीवरी पा सकते हैं।

Blinkit और Big Basket की नई सेवा

क्विक कॉमर्स सेगमेंट में काम कर रही ई-कॉमर्स कंपनियों, जैसे जोमैटो की ब्लिंकिट और टाटा समूह की बिग बास्केट, ने आईफोन ग्राहकों के लिए क्विक डिलीवरी सेवा शुरू की है। इस सेवा के तहत, देश के कई प्रमुख शहरों में ग्राहक सिर्फ 10 मिनट में आईफोन 16 खरीद सकते हैं।

 कहाँ मिलेगी ये सुविधा?

बिग बास्केट ने 10 मिनट में आईफोन 16 की डिलीवरी सेवा आज से शुरू की है। बेंगलुरू, दिल्ली-एनसीआर और मुंबई में लोग आज से बिग बास्केट पर आईफोन 16 ऑर्डर कर सकते हैं। इसके लिए बिग बास्केट ने टाटा समूह की इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेल चेन क्रोमा के साथ साझेदारी की है।

अन्य प्रोडक्ट्स की भी क्विक डिलीवरी

बिग बास्केट पर ग्राहक आईफोन 16 के अलावा मोबाइल फोन, लैपटॉप, प्लेस्टेशन कंसोल, और माइक्रोवेव जैसे कई अन्य प्रोडक्ट्स भी खरीद सकते हैं। कंपनी अपनी क्विक कॉमर्स ऑफरिंग का दायरा बढ़ा रही है, जिससे अधिक प्रोडक्ट और पिन कोड कवर किए जाएंगे।

Blinkit का भी नया कदम

Blinkit  ने भी 10 मिनट में आईफोन 16 की डिलीवरी शुरू की है। कंपनी ने ग्राहकों को व्हाट्सऐप अलर्ट के माध्यम से इसकी सूचना दी है। ब्लिंकिट के सीईओ अलबिंदर ढींढसा ने भी एक्स पर इसकी पुष्टि की है।

Amazon और Flipkart  पर भी उपलब्ध

आईफोन 16 की डिलीवरी अमेजन और फ्लिपकार्ट जैसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर भी 21 सितंबर से शुरू होगी, जहां डिलीवरी में 1 से 2 दिन का समय लगेगा।

इससे स्पष्ट है कि अब आईफोन 16 खरीदना पहले से कहीं ज्यादा आसान और सुविधाजनक हो गया है!

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!