ट्रक से 11 करोड़ रुपये के iPhone चोरी, 3 पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई

Edited By Parveen Kumar,Updated: 31 Aug, 2024 10:58 PM

iphones worth rs 11 crore stolen from truck

मध्यप्रदेश के सागर में एक कंटेनर ट्रक से 11 करोड़ रुपये के करीब 1,500 आईफोन लूट लिए गए, जिसके बाद एक पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया गया और दो को कथित तौर पर ड्यूटी में लापरवाही बरतने के लिए लाइन हाजिर किया गया।

नेशनल डेस्क : मध्यप्रदेश के सागर में एक कंटेनर ट्रक से 11 करोड़ रुपये के करीब 1,500 आईफोन लूट लिए गए, जिसके बाद एक पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया गया और दो को कथित तौर पर ड्यूटी में लापरवाही बरतने के लिए लाइन हाजिर किया गया। सागर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय उइके ने ‘पीटीआई- भाषा' को बताया कि फोन ले जाने वालों ने दावा किया है कि 15 अगस्त को ट्रक के चालक को नशीला पदार्थ खिलाकर और उसका मुंह बंद करके लूट की गई।

उन्होंने कहा, ‘‘हम 500 करोड़ रुपये के करीब 1500 आईफोन लूटे जाने के ट्रांसपोर्टरों के दावे की पुष्टि कर रहे हैं। इन फोन को बनाने वाली कंपनी एप्पल ने अभी तक पुलिस से संपर्क नहीं किया है। मैं जिला मुख्यालय से करीब तीन किलोमीटर दूर घटनास्थल पर हूं और ट्रक की वीडियोग्राफी की जा रही है।'' उइके ने कहा, ‘‘कंटेनर हरियाणा के गुरुग्राम से चेन्नई जा रहा था। लूट की शुरुआत तब हुई जब कंटेनर नरसिंहपुर जिले के पास था। प्रारंभिक जांच पूरी होने के बाद जल्द ही मामला दर्ज किया जाएगा।''

सागर जोन के पुलिस महानिरीक्षक प्रमोद वर्मा ने मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में शुक्रवार को बांदरी थाना प्रभारी निरीक्षक भागचंद उइके और सहायक उपनिरीक्षक राजेंद्र पांडे तथा निलंबित प्रधान आरक्षक राजेश पांडे को लाइन हाजिर कर दिया। एएसपी ने कहा कि जिन कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की गई है, उन्होंने ट्रक चालक के संपर्क करने पर शिकायत दर्ज नहीं की थी। टिप्पणी के लिए आईजी वर्मा से संपर्क नहीं किया जा सका।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!