UPI से पेमेंट करने वाले 14 लाख निवेशकों के Bajaj Housing Finance IPO आवेदन हुए रिजेक्ट, NetBanking से अप्लाई करने वाले हुए मालामाल

Edited By Anu Malhotra,Updated: 22 Sep, 2024 08:18 PM

ipo bajaj housing finance limited bse nse ipo upi

12 सितंबर को BSE और NSE पर लिस्ट हुए बजाज हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड के IPO ने ज्यादातर निवेशकों के पैसे दोगुने से ज्यादा कर दिए। हालांकि, यह मौका उन निवेशकों के हाथ से निकल गया जिन्होंने IPO के लिए UPI से पेमेंट किया था। तकनीकी गड़बड़ी के चलते UPI से...

 नेशनल डेस्क: 12 सितंबर को BSE और NSE पर लिस्ट हुए बजाज हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड के IPO ने ज्यादातर निवेशकों के पैसे दोगुने से ज्यादा कर दिए। हालांकि, यह मौका उन निवेशकों के हाथ से निकल गया जिन्होंने IPO के लिए UPI से पेमेंट किया था। तकनीकी गड़बड़ी के चलते UPI से पेमेंट करने वाले 14 लाख आवेदकों के आवेदन रिजेक्ट कर दिए गए, जबकि नेटबैंकिंग से आवेदन करने वाले सभी निवेशकों के आवेदन स्वीकार कर लिए गए।

इस IPO के लिए कुल 89.07 लाख आवेदन प्राप्त हुए, जिनमें से 74.46 लाख योग्य पाए गए। IPO की कीमत 66 से 70 रुपए प्रति शेयर तय की गई थी, और 17 सितंबर को कंपनी के शेयर की कीमत 181.50 रुपए तक पहुंच गई। इसका मतलब है कि इस IPO में निवेश करने वाले छोटे निवेशकों का 15,000 रुपए का निवेश दोगुना हो गया है।

IPO Allotment Secret reveals: IPO अलाॅट होने का राज खुला...ऐसे करेंगे पेमेंट तो जरूर मिलेगा IPO

कंपनी का मार्केट कैप अब 1 लाख 37 हजार 406 करोड़ हो चुका है। अगर आप भविष्य में किसी IPO में निवेश करने की योजना बना रहे हैं, तो यह सलाह दी जाती है कि आप नेटबैंकिंग के जरिए ही आवेदन करें, क्योंकि इससे IPO आवंटन की संभावना बढ़ सकती है।

ये IPO होंगे लांच....

FabIndia
Oyo
boAt
Bajaj energy
Mobikwik
Studds Accessories
Arohan Financial
Snapdeal
Droom
Swiggy
Hyundai Motor India
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!