mata vaishno devi: अब माता वैष्णो देवी के दर्शन करने होंगे आसान, यात्रा के दौरान मिलेगी ये लग्जरी सुविधा

Edited By Anu Malhotra,Updated: 16 Sep, 2024 04:52 PM

irctc tour package mata vaishno devi mata vaishno devi tour package

रोजमर्रा की जिंदगी से एक ब्रेक लेना जरूरी होता है, ताकि खुद और अपने परिवार के लिए समय निकाला जा सके। अगर आप धार्मिक यात्रा का मन बना रहे हैं, तो IRCTC के सस्ते टूर पैकेज के तहत माता वैष्णो देवी के दर्शन का प्लान कर सकते हैं। यह टूर पैकेज आपकी यात्रा...

नेशनल डेस्क: रोजमर्रा की जिंदगी से एक ब्रेक लेना जरूरी होता है, ताकि खुद और अपने परिवार के लिए समय निकाला जा सके। अगर आप धार्मिक यात्रा का मन बना रहे हैं, तो IRCTC के सस्ते टूर पैकेज के तहत माता वैष्णो देवी के दर्शन का प्लान कर सकते हैं। यह टूर पैकेज आपकी यात्रा को किफायती बनाने के साथ-साथ सुविधाओं से भरपूर है।

IRCTC माता वैष्णो देवी टूर पैकेज
इस पैकेज में एक टिकट की कीमत में आपके आने-जाने, खाने-पीने, और होटल में ठहरने की पूरी व्यवस्था शामिल है। यह पैकेज IRCTC की वेबसाइट पर NDR010 कोड के तहत उपलब्ध है और यह यात्रा 21 सितंबर 2024 को दिल्ली से कटरा के लिए शुरू होगी। पैकेज खासतौर पर माता वैष्णो देवी के दर्शन के उद्देश्य से तैयार किया गया है, जिसमें आप एक रात और दो दिन तक धार्मिक यात्रा का आनंद ले सकते हैं।

IRCTC माता वैष्णो देवी पैकेज की कीमत
इस पैकेज में होटल की सुविधा, कैब सर्विस, सुबह का नाश्ता और रात का खाना शामिल है। पैकेज की शुरुआती कीमत 7,290 रुपये है, लेकिन होटल में रूम और बेड की शेयरिंग के आधार पर कीमतें अलग-अलग हो सकती हैं।

पैकेज की लागत (प्रति व्यक्ति):
सिंगल ऑक्यूपेंसी: ₹9,145
डबल ऑक्यूपेंसी: ₹7,660
ट्रिपल ऑक्यूपेंसी: ₹7,290
बच्चा (5-11 वर्ष, बिस्तर के साथ): ₹6,055
बच्चा (5-11 वर्ष, बिस्तर के बिना): ₹5,560

यात्रा वंदे भारत ट्रेन से
इस पैकेज का नाम 'माता वैष्णो देवी बाय वंदे भारत' है और ठहरने के लिए होटल के.सी. निवास या उसके समान कोई अन्य होटल दिया जाएगा। इस पैकेज को IRCTC की वेबसाइट से बुक किया जा सकता है।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!