पत्नी और बच्चे की हत्या कर तस्वीरें वॉट्सएप ग्रुप में शेयर कर लिखा, दोनों को मार डाला...

Edited By Anu Malhotra,Updated: 25 Aug, 2024 01:27 PM

itanagar man killed wife child wife child shared picture whatsapp group

अरुणाचल प्रदेश के लोंगडिंग जिले में एक बेहद खौफनाक वारदात सामने आई है। एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और बच्चे की हत्या कर दी और फिर वॉट्सएप ग्रुप में उनकी तस्वीरें साझा करते हुए इस घटना की जानकारी दी।  शख्स ने वॉट्सएप ग्रुप में फोटो शेयर कर लिखा कि उसने...

नेशनल डेस्क: अरुणाचल प्रदेश के लोंगडिंग जिले में एक बेहद खौफनाक वारदात सामने आई है। एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और बच्चे की हत्या कर दी और फिर वॉट्सएप ग्रुप में उनकी तस्वीरें साझा करते हुए इस घटना की जानकारी दी।  शख्स ने वॉट्सएप ग्रुप में फोटो शेयर कर लिखा कि उसने दोनों की हत्या कर दी है। पुलिस अधीक्षक (SP) डेकियो गुमजा के अनुसार, इस घटना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

घटना खानू गांव की है, जहां 35 वर्षीय गंगनगाम गंगसा ने शनिवार को अपनी पत्नी नगमजुन गंगसा और उनके बच्चे फागांग गंगसा की हत्या कर दी। मंगू पांसा नामक व्यक्ति ने लोंगडिंग पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई, जिसमें कहा गया कि गंगनगाम ने वॉट्सएप ग्रुप में हत्या की जानकारी देते हुए तस्वीरें साझा की थीं।

सूचना मिलते ही, शिकायतकर्ता और कार्यकारी मजिस्ट्रेट बिनी शिवा के साथ पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची। मौके पर महिला और बच्चे के शव बरामद किए गए, जिन्हें पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस ने हत्या के लिए इस्तेमाल किए गए कुदाल को भी जब्त कर लिया है। इस जघन्य हत्या के पीछे के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस द्वारा जांच जारी है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!