Three sister died: एक परिवार की तीन बेटियों की दर्दनाक मौत, नहाने गईं थी तीनों बच्चियां, सदमें में परिवार

Edited By Anu Malhotra,Updated: 30 Sep, 2024 11:35 AM

jharkhand ramgarh 3 daughters died sisters take a bath death

झारखंड के रामगढ़ जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जिसने पूरे परिवार को गहरे सदमे में डाल दिया है। रामगढ़ थाना क्षेत्र के सिरका कहुआ बेड़ा ऊपर टोला में अनिल प्रजापति की पुत्री सिमरन (10 वर्ष) और संध्या (8 वर्ष), तथा बबलू प्रजापति की...

नेशनल डेस्क:  झारखंड के रामगढ़ जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जिसने पूरे परिवार को गहरे सदमे में डाल दिया है। रामगढ़ थाना क्षेत्र के सिरका कहुआ बेड़ा ऊपर टोला में अनिल प्रजापति की पुत्री सिमरन (10 वर्ष) और संध्या (8 वर्ष), तथा बबलू प्रजापति की पुत्री छाया (15 वर्ष) दामोदर नदी में नहाने गई थीं। नहाने के दौरान अचानक एक लड़की पानी के तेज बहाव में फंस गई और डूबने लगी। उसकी चीख-पुकार सुनकर बाकी दोनों लड़कियां उसे बचाने के लिए पानी में कूद पड़ीं, लेकिन दुर्भाग्य से वे भी बहाव में फंस गई और जान गंवा बैठी। 

घटना की खबर मिलते ही स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद तीनों को पानी से बाहर निकाला। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। इस हृदयविदारक घटना ने न केवल परिवारों को, बल्कि पूरे गांव को शोक में डुबो दिया है।

घटना की सूचना मिलते ही रामगढ़ थाना के शहरी गश्ती दल के पुलिस अधिकारी बीरबल हेंब्रम मौके पर पहुंचे और घटना की पूरी जानकारी ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!