Airtel ने Jio के मुकाबले लांच किया धमाकेदार ऑफर, ग्राहकों को दिया 'Unlimited 5G Data Booster'

Edited By Anu Malhotra,Updated: 20 Jul, 2024 11:36 AM

jio airtel  vi  tariff plans  airtel unlimited 5g data

भारत के सभी प्रमुख दूरसंचार ऑपरेटरों, जैसे कि Jio, Airtel और Vi ने हाल ही में अपने टैरिफ प्लान को संशोधित किया है। इन कंपनियों ने कुछ मौजूदा प्लान हटा दिए और कई लोकप्रिय प्लान की दरें बढ़ा दीं। इसके अतिरिक्त, उन्होंने कई योजनाओं के साथ मिलने वाले...

नेशनल डेस्क: भारत के सभी प्रमुख दूरसंचार ऑपरेटरों, जैसे कि Jio, Airtel और Vi ने हाल ही में अपने टैरिफ प्लान को संशोधित किया है। इन कंपनियों ने कुछ मौजूदा प्लान हटा दिए और कई लोकप्रिय प्लान की दरें बढ़ा दीं। इसके अतिरिक्त, उन्होंने कई योजनाओं के साथ मिलने वाले लाभों को भी समायोजित किया।
 
उदाहरण के लिए, Jio और Airtel ने अपने 1GB या 1.5GB दैनिक डेटा प्लान के साथ उपलब्ध असीमित 5G डेटा लाभ को हटा दिया। इसके बजाय, Jio ने नए डेटा बूस्टर प्लान पेश किए जो असीमित 5G डेटा लाभ के साथ 4G डेटा की पेशकश करते थे।

इसी का अनुसरण करते हुए, एयरटेल ने भी अपने उपयोगकर्ताओं के लिए नए असीमित 5G डेटा बूस्टर प्लान पेश किए हैं। Airtel के अनलिमिटेड 5G डेटा बूस्टर प्लान की कीमत 51 रुपये, 101 रुपये और 151 रुपये है।

यहां, हम नए Airtel Unlimited 5G डेटा बूस्टर प्लान के बारे में विवरण प्रदान करेंगे और उनकी तुलना Jio के 5G Unlimited Data Booster प्लान से करेंगे।

Airtel 51 रुपये अनलिमिटेड 5जी डेटा बूस्टर प्लान:
-कीमत 51 रुपये
-आधार सक्रिय योजना की वैधता तक वैध
-अनलिमिटेड 5G डेटा के अलावा 3GB 4G डेटा प्रदान करता है

 Airtel 101 रुपये अनलिमिटेड 5G data booster plan:
-कीमत 101 रुपये
-आधार सक्रिय योजना की वैधता तक वैध
-अनलिमिटेड 5G डेटा के अलावा 6GB 4G डेटा ऑफर करता है

Airtel 151 रुपये अनलिमिटेड 5जी डेटा बूस्टर प्लान:
-कीमत 151 रुपये
-आधार सक्रिय योजना की वैधता तक वैध
-अनलिमिटेड 5G डेटा के अलावा 9GB 4G डेटा देता है

Airtel बनाम Jio

Jio के अनलिमिटेड 5G डेटा बूस्टर प्लान की कीमत भी 51 रुपये, 101 रुपये और 151 रुपये है, जो एयरटेल के अनलिमिटेड 5G डेटा बूस्टर प्लान के समान लाभ प्रदान करते हैं। इसलिए, दोनों टेलीकॉम ऑपरेटरों द्वारा पेश किए गए अनलिमिटेड 5G डेटा बूस्टर प्लान में कोई अंतर नहीं है।

इस बीच, जिन उपयोगकर्ताओं के पास घर और कार्यस्थल पर वाई-फाई की सुविधा है, वे Jio के 470 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान से लाभ उठा सकते हैं। यह प्लान महंगे रिचार्ज विकल्पों से बचने में मदद करता है और 84 दिनों की विस्तारित वैधता प्रदान करता है। यहां बताया गया है कि अगर आपके घर और कार्यस्थल पर Wi-Fi की सुविधा है तो Jio का 470 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान सबसे अच्छा विकल्प है।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!