दीवाली पर Jio का शानदार ऑफर, यूजर्स को सालभर मिलेगा मुफ्त 5G डेटा, बस करना होगा ये काम

Edited By Parminder Kaur,Updated: 28 Oct, 2024 03:16 PM

jio diwali dhamaka offer get 5g internet for one year

दीवाली के मौके पर रिलायंस Jio ने अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत Jio यूजर्स को एक साल के लिए मुफ्त में 5G डेटा मिलने का लाभ मिल सकता है। हालांकि, इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को एक जरूरी कदम उठाना होगा। Jio का यह...

गैजेट डेस्क. दीवाली के मौके पर रिलायंस Jio ने अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत Jio यूजर्स को एक साल के लिए मुफ्त में 5G डेटा मिलने का लाभ मिल सकता है। हालांकि, इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को एक जरूरी कदम उठाना होगा। Jio का यह दीवाली धमाका ऑफर लगभग 49 करोड़ यूजर्स के लिए राहत भरा साबित हो सकता है।

Jio का दीवाली ऑफर

इस दीवाली धमाका ऑफर में Jio पूरे साल बिना किसी रुकावट के हाई-स्पीड 5G इंटरनेट प्रदान करेगा। इससे यूजर्स अपनी दैनिक डेटा लिमिट खत्म होने की चिंता किए बिना 5G डेटा का आनंद ले सकेंगे। इस त्योहारी सीजन में Jio ने अपने यूजर्स के लिए खास ऑफर लॉन्च किया है।

ऑफर का लाभ कैसे मिलेगा

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को पहले रिलायंस डिजिटल स्टोर या मायजियो स्टोर से 20,000 रुपए तक की खरीदारी करनी होगी। एक बार जब यूजर्स इसके लिए योग्य हो जाएंगे, तो उन्हें 12 महीने तक 5G इंटरनेट का लाभ मिलेगा।

हालांकि, ध्यान रखें कि इस ऑफर का लाभ लेने के लिए आपको जल्दी करना होगा, क्योंकि यह सिर्फ 3 नवंबर तक ही उपलब्ध रहेगा। इसके अलावा Jio एयर फाइबर प्लान पर भी एक खास डील दी जा रही है। दीवाली धमाका ऑफर के तहत ग्राहकों को 2,222 रुपए में 3 महीने के लिए Jio एयर फाइबर सेवा मिलेगी।

Jio एयर फाइबर यूजर्स के लिए 12 फ्री कूपन

Jio की दीवाली पेशकश में एक और खास ऑफर है। कंपनी नवंबर 2024 और अक्टूबर 2025 के बीच रिचार्ज करने पर एयर फाइबर यूजर्स को 12 कूपन देगी। ये कूपन सक्रिय Jio एयर फाइबर प्लान के बराबर होंगे और इन्हें रिलायंस डिजिटल, मायजियो ऐप, Jio पॉइंट या Jio Mart डिजिटल एक्सक्लूसिव स्टोर पर इस्तेमाल किया जा सकता है, जिससे यूजर्स की अच्छी बचत हो सकती है।

Jio भारत 4G फोन की कीमत में कटौती

Jio ने Jio भारत 4G फोन की कीमत भी दीवाली के मौके पर 999 रुपए से घटाकर 699 रुपये कर दी है। यह ऑफर भी सीमित समय के लिए उपलब्ध है। इस फीचर फोन में ऑनलाइन पेमेंट जैसी कई खास सुविधाएं मिलती हैं।

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!