JioBharat Diwali Dhamaka: मात्र 699 रुपए में खरीदें 4G फोन, दिवाली के खास मौके पर JIO का बड़ा धमाका

Edited By rajesh kumar,Updated: 26 Oct, 2024 07:08 PM

jio gave an offer to customers on the special occasion of diwali

त्योहारों के सीजन में हर कंपनी अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर्स लाने की कोशिश कर रही है। इस बार रिलायंस जियो ने भी खास ऑफर के साथ अपनी योजना की घोषणा की है। मुकेश अंबानी की कंपनी ने "जियो भारत दिवाली धमाका" के तहत JioBharat 4G फोन को केवल 699 रुपये...

नेशनल डेस्क: त्योहारों के सीजन में हर कंपनी अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर्स लाने की कोशिश कर रही है। इस बार रिलायंस जियो ने भी खास ऑफर के साथ अपनी योजना की घोषणा की है। मुकेश अंबानी की कंपनी ने "जियो भारत दिवाली धमाका" के तहत JioBharat 4G फोन को केवल 699 रुपये में पेश किया है। यह उन ग्राहकों के लिए एक बेहतरीन मौका है जो 2G फीचर फोन से 4G पर स्विच करना चाहते हैं।

JioBharat 4G की खासियत

  • कीमत: JioBharat 4G फोन की कीमत सिर्फ 699 रुपये है, जो कि दिवाली धमाका ऑफर के तहत दिया जा रहा है। इसकी असल कीमत 999 रुपये है, लेकिन यह लिमिटेड समय के लिए उपलब्ध है।

मंथली प्लान: इस फोन के लिए खास मंथली प्लान की कीमत 123 रुपये है। इस प्लान में आपको मिलते हैं:

  • अनलिमिटेड वॉयस कॉल
  • 14 जीबी डेटा
  • 455+ लाइव टीवी चैनल्स
  • मूवी प्रीमियर्स
  • JioCinema का एक्सेस

 

  • डिजिटल पेमेंट: इस फोन में QR कोड स्कैनिंग की सुविधा भी है, जिससे आप डिजिटल पेमेंट रिसीव और ट्रांसफर कर सकते हैं। साथ ही, JioChat ऐप के जरिए आप वीडियो, फोटो और मैसेज शेयर कर सकते हैं।

PunjabKesari
खास ऑफर्स का फायदा उठाएं

रिलायंस जियो ने इस ऑफर के तहत कई अन्य बेहतरीन ऑफर्स भी घोषित किए हैं। यदि आप चुनिंदा प्लान के साथ रिचार्ज करते हैं, तो आपको EaseMyTrip, Ajio और Swiggy के वाउचर और ऑफर्स मिलेंगे।

  • ऑफर की वैधता: ये ऑफर 26 अक्टूबर से शुरू होकर 5 नवंबर, 2024 तक वैध रहेंगे। आप इन ऑफर्स का लाभ Jio.com और MyJio ऐप के माध्यम से उठा सकते हैं।

  • रिचार्ज ऑफर: जियो ट्रू 5G के 899 रुपये और 3,599 रुपये के रिचार्ज पर आप 3,350 रुपये के लाभ पा सकते हैं, जिसमें EaseMyTrip से 3,000 रुपये का वाउचर, Ajio पर 200 रुपये का कूपन और Swiggy से 150 रुपये का वाउचर शामिल है।

यह एक बेहतरीन मौका है, इसलिए जल्द से जल्द इस ऑफर का लाभ उठाएं!

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!