Jio का नया सस्ता रिचार्ज प्लान: 1GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का बेहतरीन ऑफर

Edited By Mahima,Updated: 31 Jul, 2024 10:12 AM

jio s new cheap recharge plan 1gb data and unlimited calling

जियो ने अपने यूजर्स के लिए एक नया सस्ता रिचार्ज प्लान पेश किया है, जो कि 1GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ आता है।

नेशनल डेस्क: जियो ने अपने यूजर्स के लिए एक नया सस्ता रिचार्ज प्लान पेश किया है, जो कि 1GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ आता है। यह प्लान विशेष रूप से उन लोगों के लिए डिज़ाइन किया गया है जो एक किफायती विकल्प की तलाश में हैं, जिसमें दैनिक डेटा और कॉलिंग लाभ के साथ-साथ अन्य सुविधाएं भी शामिल हैं। आइए जानें इस नए रिचार्ज प्लान के सभी फीचर्स और कीमत के बारे में... 

क्या है प्लान की कीमत?
जियो का यह नया रिचार्ज प्लान 209 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है। यह प्लान उन यूजर्स के लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है जो सीमित बजट में रोजाना डेटा और कॉलिंग सेवाओं का लाभ उठाना चाहते हैं।

डेली डेटा और कॉलिंग का लाभ
इस प्लान के तहत, यूजर्स को रोजाना 1GB डेटा मिलेगा, जो कि ब्राउज़िंग, सोशल मीडिया और अन्य ऑनलाइन गतिविधियों के लिए पर्याप्त हो सकता है। इसके अलावा, इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ भी मिलेगा, जिसमें लोकल और STD कॉल्स शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- अमरनाथ यात्रा ने तोड़े रिकॉर्ड, श्रद्धालुओं की बढ़ती संख्या से प्रशासन हुआ अलर्ट

वैलिडिटी की अवधि
जियो के इस 209 रुपये के रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 22 दिन की है। इस अवधि के दौरान यूजर्स को रोजाना 1GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल्स और अन्य सुविधाएं प्राप्त होंगी।

डेली SMS की सुविधा
इस प्लान के तहत, यूजर्स को रोजाना 100 SMS मिलेंगे। ये SMS पूरे 22 दिनों की अवधि के लिए उपलब्ध रहेंगे, जो कि उपयोगकर्ताओं के संदेश भेजने की जरूरत को पूरा कर सकते हैं।

कुल डेटा की मात्रा
जियो के इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को कुल 22GB डेटा मिलेगा। यह डेटा राशि पूरे 22 दिनों की अवधि में वितरण के रूप में उपलब्ध होगी।

विशेष ऐप्स का एक्सेस
प्लान में यूजर्स को जियो की कुछ विशेष ऐप्स का एक्सेस भी मिलेगा। इसमें Jio TV, Jio Cinema और Jio Cloud शामिल हैं। ये ऐप्स उपयोगकर्ताओं को मनोरंजन, वीडियो स्ट्रीमिंग और डेटा स्टोरेज के लिए सहायक होंगे।

प्रीमियम सेवाओं का अभाव
हालांकि, इस प्लान में JioCinema Premium का कॉम्प्लीमेंट्री एक्सेस शामिल नहीं है। इसका मतलब है कि यूजर्स को JioCinema के प्रीमियम कंटेंट का लाभ इस प्लान के तहत नहीं मिलेगा। जियो का यह नया प्लान उन यूजर्स के लिए एक उपयुक्त विकल्प हो सकता है जो सीमित बजट में डेटा, कॉलिंग और अन्य सेवाओं का आनंद लेना चाहते हैं। इस प्लान के माध्यम से, जियो ने अपने उपयोगकर्ताओं को एक और किफायती और सुविधाजनक रिचार्ज विकल्प प्रदान किया है, जो कि विविध उपयोगकर्ता जरूरतों को पूरा कर सकता है।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!