Jio का नया सबसे सस्ता प्लान, 11 महीने की वैलिडिटी के साथ मिलेंगे शानदार बेनिफिट्स

Edited By Mahima,Updated: 05 Sep, 2024 11:31 AM

jio s new cheapest plan you will get great benefits

भारतीय टेलीकॉम कंपनी Jio ने हाल ही में अपने प्लान्स को अपडेट करते हुए एक नया और किफायती प्लान पेश किया है। इस नए प्लान की कीमत 1899 रुपये है और यह कंपनी के पोर्टफोलियो में सबसे सस्ता लॉन्ग टर्म प्लान है। इस प्लान में उपयोगकर्ताओं को 336 दिनों की...

नेशनल डेस्क: भारतीय टेलीकॉम कंपनी Jio ने हाल ही में अपने प्लान्स को अपडेट करते हुए एक नया और किफायती प्लान पेश किया है। इस नए प्लान की कीमत 1899 रुपये है और यह कंपनी के पोर्टफोलियो में सबसे सस्ता लॉन्ग टर्म प्लान है। इस प्लान में उपयोगकर्ताओं को 336 दिनों की वैलिडिटी मिलती है, जो लगभग 11 महीने के बराबर है।

क्या-क्या मिलता है इस प्लान में?
Jio के 1899 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को कॉलिंग, डेटा और SMS की सुविधाएं प्रदान की जाती हैं। इस प्लान के अंतर्गत 24GB डेटा मिलता है, जो सीमित डेटा उपयोगकर्ताओं के लिए पर्याप्त हो सकता है। इसके अलावा, यह प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा और पूरी वैलिडिटी में 3600 SMS भी ऑफर करता है। इस प्लान के साथ कुछ एडिशनल बेनिफिट्स भी मिलते हैं। उपयोगकर्ता JioTV, Jio Cinema और Jio Cloud का एक्सेस प्राप्त कर सकते हैं। हालांकि, इसमें JioCinema प्रीमियम और JioTV प्रीमियम की सुविधाएं शामिल नहीं हैं। 

एक्स्ट्रा डेटा की जरूरत?
यह प्लान अनलिमिटेड 5G डेटा के साथ नहीं आता। इसका मतलब है कि यदि आपके 24GB डेटा की लिमिट समाप्त हो जाती है, तो आपको अतिरिक्त डेटा बूस्टर रिचार्ज करना होगा। यह प्लान खासकर उन उपयोगकर्ताओं के लिए उपयुक्त है जो कम कीमत में लंबी वैलिडिटी, कॉलिंग और SMS की सुविधा चाहते हैं लेकिन ज्यादा डेटा का उपयोग नहीं करते।

किसके लिए उपयुक्त है यह प्लान?
Jio का यह प्लान उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प है जो कम कीमत में लंबी वैलिडिटी के साथ कॉलिंग और SMS की सुविधाओं का लाभ उठाना चाहते हैं। यह उन उपयोगकर्ताओं के लिए भी अच्छा है जो अपने डेटा उपयोग को नियंत्रित करते हैं और दैनिक डेटा के भारी उपयोग की आवश्यकता नहीं होती है।

किसके लिए नहीं है उपयुक्त?
यदि आप एक डेली डेटा यूजर हैं और लगातार अधिक डेटा की जरूरत महसूस करते हैं, तो यह प्लान आपके लिए उपयुक्त नहीं हो सकता। 24GB डेटा की लिमिट आपको लंबे समय तक पर्याप्त नहीं लगेगी, और आपको अतिरिक्त डेटा के लिए अलग से रिचार्ज करना पड़ सकता है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!