अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के तलाक की खबरों के बीच काजोल ने दी शादी बचाने की सलाह...

Edited By Anu Malhotra,Updated: 25 Oct, 2024 08:54 AM

kajol on abhishek aishwarya divorced

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की प्रेम कहानी 2006 में उनकी फिल्म 'उमराव जान' के सेट से शुरू हुई थी, और 2007 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए। अक्सर अपने प्यार और रोमांस के चलते सुर्खियों में रहने वाला यह जोड़ा पिछले कुछ समय से अपने रिश्ते में...

नेशनल डेस्क: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की प्रेम कहानी 2006 में उनकी फिल्म 'उमराव जान' के सेट से शुरू हुई थी, और 2007 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए। अक्सर अपने प्यार और रोमांस के चलते सुर्खियों में रहने वाला यह जोड़ा पिछले कुछ समय से अपने रिश्ते में तनाव की खबरों के कारण भी चर्चा में रहा है, हालांकि उन्होंने इन अटकलों पर कभी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

हाल में, अभिषेक बच्चन के लिंकअप की खबरें फिर से सुर्खियों में हैं। यह कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस निमरत कौर के साथ अभिषेक के कथित अफेयर ने ऐश्वर्या और उनके बीच तनाव पैदा किया है। कुछ लोगों ने यहां तक कहा है कि निमरत कौर इस जोड़ी के बीच की खाई बढ़ाने के लिए जिम्मेदार हैं। फिर भी, अभिषेक और निमरत ने इन अफवाहों को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

इस सबके बीच, ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी से जुड़े पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो 2007 में प्रसारित 'कॉफी विद करण' शो का है, जिसमें काजोल, शाहरुख खान, और रानी मुखर्जी शामिल हुए थे। शो के रैपिड-फायर राउंड में, काजोल से पूछा गया कि वह अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी को मजबूत बनाए रखने के लिए क्या सलाह देना चाहेंगी। मजाकिया अंदाज में काजोल ने जवाब दिया, "ये फिल्म मत देखो," और उन्होंने फिल्म 'कभी अलविदा ना कहना' का जिक्र किया।

गौरतलब है कि 'कभी अलविदा ना कहना' एक ऐसी फिल्म थी जिसमें बेवफाई और विवाहेतर संबंधों को दिखाया गया था। इस फिल्म में शाहरुख खान, रानी मुखर्जी, अभिषेक बच्चन, प्रीति जिंटा और अमिताभ बच्चन ने काम किया था।

हालांकि ऐश्वर्या और अभिषेक के निजी जीवन को लेकर अक्सर चर्चाएं होती रहती हैं, लेकिन दोनों ने इन पर कभी सार्वजनिक बयान नहीं दिया है। अभिषेक ने एक बार बताया था कि वह अपने और ऐश्वर्या के बारे में उठने वाली चर्चाओं को लेकर बेहद शांत रहते हैं और उन्हें नजरअंदाज करना ही बेहतर समझते हैं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!