बेंगलुरु एयरपोर्ट पर स्टाफ की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या...बैग के अंदर धारदार हथियार रखकर पहुंचा था आरोपी

Edited By Anu Malhotra,Updated: 29 Aug, 2024 09:50 AM

karnataka crime news trolley operator kempegowda international airport

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर कुल्हाड़ी से काटकर एक युवक की हत्या कर दी गई है। मृतक की पहचान रामकृष्ण के रूप में की गई है, जो हवाई अड्डे पर ट्रॉली ऑपरेटर का काम करता था।

नेशनल डेस्क: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर कुल्हाड़ी से काटकर एक युवक की हत्या कर दी गई है। मृतक की पहचान रामकृष्ण के रूप में की गई है, जो हवाई अड्डे पर ट्रॉली ऑपरेटर का काम करता था।

पुलिस के अनुसार, यह हत्या अवैध संबंधों के संदेह के चलते हुई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने आरोपी रमेश को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। इस हत्या के बाद केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर हड़कंप मच गया।

डीसीपी नॉर्थ ईस्ट ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि रमेश अपने बैग में धारदार हथियार लेकर हवाई अड्डे तक पहुंचा था। वह बीएमटीसी बस से आया था, इसलिए उसके बैग की स्कैनिंग नहीं हुई थी। टर्मिनल 1 (लेन 1) के आगमन पार्किंग क्षेत्र में, एक शौचालय के पास उसने रामकृष्ण पर हमला कर दिया, जिससे रामकृष्ण की मौत हो गई।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, रमेश को शक था कि उसकी पत्नी के साथ रामकृष्ण के अवैध संबंध थे, और इसी कारण वह लंबे समय से रामकृष्ण पर हमला करने की योजना बना रहा था। पहले उसने अपने गांव में हमला करने की कोशिश की, लेकिन मौका नहीं मिला। बाद में, जब उसे पता चला कि रामकृष्ण हवाई अड्डे पर काम करता है, तो वह गुस्से में एयरपोर्ट पहुंचा और उसने यह हमला कर दिया।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!