Karwa Chauth Wife deid : करवा चौथ पर पति की लंबी उम्र के लिए रखा व्रत, चांद को अर्घ्य देने से पहले पत्नी की हो गई मौत, घर में पसरा मातम

Edited By Anu Malhotra,Updated: 21 Oct, 2024 11:49 AM

karva chauth 2024 ajmer rajasthan wife lost her life

राजस्थान के अजमेर में करवा चौथ के दिन एक दिल दहला देने वाला हादसा हुआ, जिसमें पूजा के बाद पति की लंबी उम्र की कामना करने वाली पत्नी की जान चली गई। फॉयसागर रोड निवासी 30 वर्षीय मनदीप कौर अपने पति गुरप्रीत और दो बेटियों, हरलीन (12) और लवलीन (8), के...

नेशनल डेस्क: राजस्थान के अजमेर में करवा चौथ के दिन एक दिल दहला देने वाला हादसा हुआ, जिसमें पूजा के बाद पति की लंबी उम्र की कामना करने वाली पत्नी की जान चली गई। फॉयसागर रोड निवासी 30 वर्षीय मनदीप कौर अपने पति गुरप्रीत और दो बेटियों, हरलीन (12) और लवलीन (8), के साथ स्कूटर पर निकली थीं। पूजा के बाद परिवार खुशी-खुशी घूमने निकला था, लेकिन तभी पीछे से बुलेट बाइक पर सवार दो युवकों ने स्कूटर को टक्कर मार दी। इस हादसे में मनदीप कौर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनके पति और बेटियां घायल हो गए।

दर्दनाक हादसे का विवरण
टक्कर इतनी जोरदार थी कि मनदीप की गर्दन स्कूटर के पहिए और मडगार्ड में बुरी तरह फंस गई। वहां मौजूद लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद उनकी गर्दन को बाहर निकाला और तुरंत मित्तल अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पति गुरप्रीत और बेटियों का भी इलाज किया गया।

पुलिस की कार्रवाई
घटना की सूचना मिलने पर क्रिश्चियन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जवाहरलाल नेहरू अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवाया। हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने एक बाइक सवार युवक को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर मेडिकल जांच कराई, जबकि दूसरा युवक मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश जारी है। यह दर्दनाक घटना करवा चौथ की खुशियों को गहरे शोक में बदल गई, और परिवार के लिए यह दिन एक अकल्पनीय त्रासदी में तब्दील हो गया।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!