केजरीवाल का अहंकार दिल्ली की समस्याओं से बड़ा, उनका इस्तीफा महज एक नाटक : मनोज तिवारी

Edited By rajesh kumar,Updated: 16 Sep, 2024 02:15 PM

kejriwal s arrogance is bigger than delhi s problems manoj tiwari

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा दो दिन के बयान के बाद पद से इस्तीफा देने की घोषणा के एक दिन बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद मनोज तिवारी ने सोमवार को कहा कि भारत के इतिहास में ऐसा कोई मुख्यमंत्री नहीं हुआ जिसे अदालत ने अपने पद से...

नेशनल डेस्क: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा दो दिन के बयान के बाद पद से इस्तीफा देने की घोषणा के एक दिन बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद मनोज तिवारी ने सोमवार को कहा कि भारत के इतिहास में ऐसा कोई मुख्यमंत्री नहीं हुआ जिसे अदालत ने अपने पद से हटाया हो। बीजेपी नेता ने कहा कि केजरीवाल ने जो नुकसान पहुंचाया है, उसकी भरपाई अब किसी इस्तीफे से नहीं हो सकती।

केजरीवाल का अहंकार दिल्ली की समस्याओं से बड़ा- तिवारी 
एएनआई से बात करते हुए तिवारी ने कहा, "भारत के इतिहास में आपको कोई ऐसा मुख्यमंत्री नहीं मिलेगा जिसे कोर्ट ने पद से हटाया हो। देश में कानून और संविधान का राज है। संविधान कहता है कि अगर कोई सीएम जेल जाता है तो उसे इस्तीफा दे देना चाहिए ताकि उसकी पार्टी का कोई और व्यक्ति सीएम बन सके।" इसके अलावा उन्होंने कहा कि केजरीवाल का अहंकार दिल्ली की समस्याओं से बड़ा है।
 

उनका इस्तीफा महज नाटक है- बीजेपी नेता 
उन्होंने कहा, "केजरीवाल का अहंकार दिल्ली की समस्याओं से बड़ा है। केजरीवाल ने जो नुकसान पहुंचाया है, उसकी भरपाई अब किसी इस्तीफे से नहीं हो सकती। उन्हें जो जमानत मिली है, वह भी सशर्त है। ऐसी शर्तों को देखते हुए कोई भी सीएम शर्म से मर जाएगा। कोर्ट ने जमानत के दौरान उन पर प्रतिबंध लगा रखे हैं कि वह दफ्तर नहीं जा सकते, फाइलों पर हस्ताक्षर नहीं कर सकते, तो सीएम बने रहने का क्या मतलब है। उनका इस्तीफा महज नाटक है।" तिवारी ने यह भी कहा कि केजरीवाल सिर्फ जनता को ठगते हैं, लेकिन उनकी चालाकी अब नहीं चलेगी।

केजरीवाल सिर्फ जनता को ठगते हैं
तिवारी ने कहा, "मैंने अपने जीवन में बहुत सिनेमा देखा है, बहुत सी फिल्में देखी हैं, लेकिन उनसे बड़ा अभिनेता नहीं देखा। केजरीवाल सिर्फ जनता को ठगते हैं, लेकिन उनकी चालाकी अब नहीं चलेगी। दिल्ली के लोग बेहतर जीवन जीना चाहते हैं। चुनाव आने वाले हैं और हम सब इसकी तैयारी कर रहे हैं। मुझे पूरा भरोसा है कि इस बार लोग उस पार्टी को वोट देने के बजाय, जिसने पिछले 10 सालों में दिल्ली के लिए कुछ अच्छा नहीं किया और शहर की स्थिति कांग्रेस से भी बदतर कर दी, एक बेहतर पार्टी को वोट देंगे।"

 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!