ED के छापों पर बोले केजरीवाल, कहा-भगवान ‘आप' के साथ है, डरने की कोई जरूरत नहीं

Edited By Harman Kaur,Updated: 07 Oct, 2024 01:31 PM

kejriwal spoke on ed raids said god is with aap

आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को कहा कि भगवान उनकी पार्टी के साथ है और डरने की कोई जरूरत नहीं है, क्योंकि कुछ भी गलत नहीं किया गया है। उन्होंने धन शोधन की जांच के सिलसिले में ‘आप' के राज्यसभा सदस्य संजीव अरोड़ा से जुड़े कई...

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को कहा कि भगवान उनकी पार्टी के साथ है और डरने की कोई जरूरत नहीं है, क्योंकि कुछ भी गलत नहीं किया गया है। उन्होंने धन शोधन की जांच के सिलसिले में ‘आप' के राज्यसभा सदस्य संजीव अरोड़ा से जुड़े कई स्थानों पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के छापों के बाद यह टिप्पणी की।
PunjabKesari
'प्रधानमंत्री एक पार्टी के पीछे पड़े हैं...'
केजरीवाल ने एक संवाददाता सम्मेलन में आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत केंद्र सरकार भ्रष्टाचार की जांच के नाम पर अपनी एजेंसियों के जरिए उनकी पार्टी को निशाना बना रही है। इस दौरान मुख्यमंत्री आतिशी भी उनके साथ थीं। दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि एजेंसियों ने पहले उन्हें, मनीष सिसोदिया, संजय सिंह और पार्टी के अन्य नेताओं को गिरफ्तार किया था। केजरीवाल ने पत्रकारों से कहा, ‘‘ऐसा नहीं है कि भ्रष्टाचार की कोई जांच हो रही है। ऐसा लगता है कि प्रधानमंत्री एक पार्टी के पीछे पड़े हैं और उन्होंने उस पार्टी तथा उसके नेताओं को खत्म करने के लिए सभी संसाधन और एजेंसियां लगा दी हैं।''
PunjabKesari
ED ने संजीव अरोड़ा के घर समेत कई स्थानों पर मारे छापे
ईडी ने आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सदस्य संजीव अरोड़ा तथा अन्य लोगों के खिलाफ जमीन ‘‘धोखाधड़ी'' के एक मामले की जांच के सिलसिले में सोमवार को जालंधर, लुधियाना, गुरुग्राम तथा दिल्ली में कई स्थानों पर छापे मारे। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि 61 वर्षीय सांसद के, पंजाब के लुधियाना और हरियाणा के गुरुग्राम में स्थित आवास समेत करीब 16-17 स्थानों पर तलाशी ली गई।
PunjabKesari
धीरे-धीरे पर्दा खुल रहा है, प्रधानमंत्री की असलियत सामने आ रही है: केजरीवाल
 केजरीवाल ने कहा, ‘‘भगवान हमारी पार्टी के साथ है। डरने की कोई जरूरत नहीं है...कुछ भी गलत नहीं किया गया है।'' उन्होंने आरोप लगाया कि धीरे-धीरे पर्दा खुल रहा है, प्रधानमंत्री की असलियत सामने आ रही है और लोगों को एहसास हो रहा है कि वह कहते कुछ हैं और करते कुछ हैं।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!