केजरीवाल जल्द छोड़ेंगे सीएम निवास, नए घर की तलाश हुई तेज

Edited By Parminder Kaur,Updated: 28 Sep, 2024 12:06 PM

kejriwal will soon leave cm residence search for new house intensifies

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जब से सरकारी आवास छोड़ने की घोषणा की है, उन्हें और उनके परिवार को रहने के लिए अपना घर देने वाले लोगों की होड़ लग गई है। अरविंद केजरीवाल को चाहने वाले आम आदमी पार्टी...

नेशनल डेस्क. आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जब से सरकारी आवास छोड़ने की घोषणा की है, उन्हें और उनके परिवार को रहने के लिए अपना घर देने वाले लोगों की होड़ लग गई है। अरविंद केजरीवाल को चाहने वाले आम आदमी पार्टी के विधायक, पार्षद, कार्यकर्ता और आम नागरिक समेत हर क्षेत्र से जुड़े लोग उनको अपने घर में रहने की पेशकश कर रहे हैं। अपनी सामाजिक, आर्थिक या राजनीतिक पृष्ठभूमि की परवाह किए बिना दिल्ली के लोगों ने अपना दिल और घर के दरवाजे दोनों अरविंद केजरीवाल के लिए खोल दिए हैं।

कुछ लोगों ने अरविंद केजरीवाल और उनके परिवार को अपने साथ परिवार के साथ रहने का अनुरोध किया है, तो कइयों ने अपने घर को साझा करने की पेशकश की है और कई लोग उनके रहने के लिए अपना खाली घर उपलब्ध करा रहे हैं। अरविंद केजरीवाल को रहने के लिए घर देने की पेशकश पूरी दिल्ली से आई हैं, जिनमें डिफेंस कॉलोनी, पीतमपुरा, जोर बाग, चाणक्यपुरी, ग्रेटर कैलाश, वसंत विहार और हौज खास समेत अन्य इलाके शामिल हैं।

गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल अपनी पत्नी, बच्चों और बुजुर्ग माता-पिता के साथ रहते हैं और वह ऐसे घर की तलाश में हैं, जहां उनका परिवार आराम से सहूलियत के साथ रह सके। दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अपने विधानसभा क्षेत्र यानी नई दिल्ली के पास ही रहने को प्राथमिकता दे रहे हैं। नई दिल्ली विधानसभा से विधायक अरविंद केजरीवाल हमेशा अपने निर्वाचित क्षेत्र से जुड़े रहना चाहते हैं। लिहाजा वह एक ऐसे घर की तलाश में है जो सभी प्रकार की बाधाओं और विवादों से मुक्त हो।

दिल्ली विधानसभा चुनाव में अब कुछ ही महीने बचे हैं। ऐसे में ‘‘आप’ सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल एक ऐसा घर ढूंढने पर ध्यान दे रहे हैं, जहां से वह अपने समय और संसाधनों का पूरी क्षमता से इस्तेमाल कर सकें और उसमें किसी भी तरह की कोई रूकावट न आए। वह एक ऐसी जगह पर घर की तलाश कर रहे हैं, जहां रहकर वह न केवल अच्छे से अपना काम कर सकें, बल्कि उन्हें विजिट करने और दिल्ली के हर इलाके में रह रहे लोगों से आसानी से जुड़ने में मददगार साबित हो।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!