Kolkata Doctor Case: CBI जांच में बड़ा खुलासा, वारदात की रात आरोपी संजय रॉय को कॉल कर बुलाया गया था अस्पताल

Edited By Utsav Singh,Updated: 14 Sep, 2024 08:33 PM

kolkata doctor case big revelation in cbi investigation accused sanjay roy

आरजी कर मेडिकल कॉलेज में महिला ट्रेनी डॉक्टर के साथ दुष्कर्म और हत्या के मामले में सीबीआई ने महत्वपूर्ण खुलासा किया है। जांच एजेंसी ने बताया कि वारदात की रात मुख्य आरोपी संजय रॉय, जो कि कोलकाता पुलिस का सिविक वालंटियर है, को किसी ने फोन करके अस्पताल...

पश्चमि बंगाल : आरजी कर मेडिकल कॉलेज में महिला ट्रेनी डॉक्टर के साथ दुष्कर्म और हत्या के मामले में सीबीआई ने महत्वपूर्ण खुलासा किया है। जांच एजेंसी ने बताया कि वारदात की रात मुख्य आरोपी संजय रॉय, जो कि कोलकाता पुलिस का सिविक वालंटियर है, को किसी ने फोन करके अस्पताल में बुलाया था। सीबीआई की जांच में संजय रॉय के मोबाइल फोन की कॉल लिस्ट में पता चला है कि वारदात की रात और सुबह के समय उसने कई बार फोन पर बात की थी। अब सीबीआई उस व्यक्ति का नाम और पता खोज रही है जिसने संजय रॉय को फोन किया था।

यह भी पढ़ें-  आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, केसर पान मसाला के मालिक की पत्नी की मौत

संजय रॉय के दांतों के निशान लिए गए
सीबीआई ने गुरुवार को संजय रॉय के दांतों के निशान लिए। यह कदम इसलिए उठाया गया है क्योंकि मृतका के शरीर पर दांतों के काटने के निशान मिले थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इन निशानों का उल्लेख किया गया था। अब सीबीआई इन निशानों का मिलान संजय रॉय के दांतों के निशानों से करेगी, ताकि यह पुष्टि की जा सके कि ये निशान उसी के दांतों से हैं।

यह भी पढ़ें- बिहार में फिर टला बड़ा रेल हादसा, दो भागों में टूटकर अलग हुई मालगाड़ी ट्रेन

जांच में आगे की कारवाई
बुधवार को सीबीआई ने मुख्य आरोपी संजय रॉय से पूछताछ की और मामले में उसकी भूमिका को लेकर जानकारी हासिल की। इसके साथ ही, चार जूनियर डॉक्टरों से भी बयान लिया गया, ताकि घटनास्थल और संदिग्ध गतिविधियों के बारे में अधिक जानकारी मिल सके।

यह भी पढ़ें- कोलकाता के SN बनर्जी रोड पर जोरदार धमाका, मौके पर पहुंची बम स्क्वायड की टीम

पुलिस अधिकारियों से पूछताछ
सीबीआई ने जांच के दौरान कोलकाता पुलिस के डिप्टी कमिश्नर (उत्तर) अभिषेक गुप्ता और डिटेक्टिव डिपार्टमेंट के डिप्टी कमिश्नर विदित राज भुंडेश से भी पूछताछ की। इन अधिकारियों से जानकारी प्राप्त करने का उद्देश्य यह था कि मामले में किसी भी तरह की पुलिस की भूमिका या लापरवाही का पता लगाया जा सके। सीबीआई द्वारा उठाए गए ये सभी कदम मामले की सही जानकारी जुटाने और अपराधियों की पहचान करने में सहायक होंगे। जांच एजेंसी पूरी कोशिश कर रही है कि मामले के सभी पहलुओं को सही ढंग से सामने लाया जा सके और दोषियों को न्याय के कटघरे में लाया जा सके।

 

 

 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!