Bharat Bandh:  लाठी चार्ज के दौरान पुलिस वाले ने गलती से SDM पर ही भांज दी लाठी, viral हुआ video

Edited By Anu Malhotra,Updated: 21 Aug, 2024 02:34 PM

lathi charge patna bharat bandh sdm saheb lathicharged

भारत बंद के दौरान पटना में लाठी चार्ज के दौरान एसडीएम साहब को भी लाठी  लगी।  पुलिस वाले ने लोगों पर लाठीचार्ज करते करते गलती से SDM पर ही लाठी भांज दी जिसके बाद वह माफी मांगने लगा।

नेशनल डेस्क:  भारत बंद के दौरान पटना में लाठी चार्ज के दौरान एसडीएम साहब को भी लाठी  लगी।  पुलिस वाले ने लोगों पर लाठीचार्ज करते करते गलती से SDM पर ही लाठी भांज दी जिसके बाद वह माफी मांगने लगा। 

बता दें कि पटना में भारत बंद के दौरान एक अप्रत्याशित घटना घटी, जब पुलिस द्वारा किए गए लाठीचार्ज में गलती से एक एसडीएम को चोट लग गई। बंद के दौरान प्रदर्शनकारियों को नियंत्रित करने के लिए पुलिस बल तैनात किया गया था। जब भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया, तो अफरातफरी के बीच एक पुलिसकर्मी ने गलती से एसडीएम को ही लाठी मार दी।

घटना के बाद, एसडीएम को तत्काल चिकित्सा सहायता प्रदान की गई। पुलिस ने इस घटना पर खेद व्यक्त किया है और जांच का आदेश दिया गया है। यह मामला सोशल मीडिया पर तेजी से फैल गया, और इससे प्रशासन के अंदर भी हलचल मच गई है।

इस दौरान, भारत बंद का आयोजन विभिन्न मुद्दों को लेकर किया गया था, जिसमें महंगाई, बेरोजगारी, और किसान आंदोलन के समर्थन में प्रदर्शनकारियों ने भाग लिया था। पटना समेत देश के विभिन्न हिस्सों में प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच टकराव की घटनाएं सामने आई हैं।
 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!