'मौत को वीजा नहीं लेना पड़ता...' AP Dhillon के घर प हमले से पहले Lawrence Bishnoi गैंग का पोस्ट वायरल

Edited By Anu Malhotra,Updated: 03 Sep, 2024 12:27 PM

lawrence bishnoi gang singers ap dhillon gippy grewal

लॉरेंस बिश्नोई गैंग एक बार फिर चर्चा में आ गया है, इस बार कनाडा स्थित पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों के घर पर हुई फायरिंग को लेकर। कथित तौर पर इस घटना की जिम्मेदारी गैंग के सदस्य रोहित गोदारा ने ली है। जैसे ही यह खबर सामने आई, सोशल मीडिया पर हड़कंप मच...

नेशनल डेस्क: लॉरेंस बिश्नोई गैंग एक बार फिर चर्चा में आ गया है, इस बार कनाडा स्थित पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों के घर पर हुई फायरिंग को लेकर। कथित तौर पर इस घटना की जिम्मेदारी गैंग के सदस्य रोहित गोदारा ने ली है। जैसे ही यह खबर सामने आई, सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया, और सिंगर के प्रशंसकों में चिंता की लहर दौड़ गई।

एपी ढिल्लों का बयान
अपने घर पर हुई फायरिंग के बाद एपी ढिल्लों ने इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी। सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी साझा की, जिसमें उन्होंने लिखा, "I’m safe. My people are safe. Thank you to everyone who reached out. Your support means everything, Peace and love to all." इस पोस्ट के बाद उनके फैंस ने राहत की सांस ली।

PunjabKesari

हालांकि, यह पहली बार नहीं है कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने किसी पंजाबी सिंगर को निशाना बनाया हो। पिछले साल नवंबर के अंत में, पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के घर पर भी इसी गैंग ने फायरिंग की थी। उस समय भी गैंग ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए फायरिंग की जिम्मेदारी ली थी, और इस घटना को सलमान खान के साथ गिप्पी के संबंधों से जोड़ते हुए अंजाम दिया गया था।

गिप्पी ग्रेवाल पर हमले का मामला
जब गिप्पी ग्रेवाल के वैंकुवर स्थित बंगले पर फायरिंग हुई थी, तो लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने गिप्पी को धमकाते हुए कहा था, "सलमान खान को बहुत भाई-भाई करता फिरता है, अपने उस भाई को बोल तुझे बचाए। तुझे जो वहम है कि दाऊद तेरी मदद करेगा, लेकिन कोई तुझे नहीं बचा सकता हमसे। तू भी रडार पर आ गया है, अब तुझे पता चलेगा धक्का लगना किसे कहते हैं। किसी भी देश में रह लेना, मौत को वीजा नहीं लेना पड़ता, जहां आने होती है, आ जाती है।"

इस तरह की घटनाओं से साफ है कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग लगातार पंजाबी सिंगरों को निशाना बना रहा है, और यह स्थिति गंभीर चिंता का विषय बन गई है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!