VIDEO : पानी में कूदा छोटा सा बच्चा, तैराकी ने उड़ाए होश, यूजर  बोला- बड़ा ही खतरनाक बालक है

Edited By Rahul Singh,Updated: 11 Sep, 2024 02:51 PM

little boy jumping in the water video viral

अभय राज यूजर ने एक छोटे से बच्चे का पानी में तैराकी करते हुए का वीडियो साझा किया गया है। वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि डायपर पहना एक बच्चा पानी में कूद जाता है जो उम्र में करीब 2 साल तक का लग रहा है।

नैशनल डैस्क : आजकल सोशल मीडिया पर ऐसी वायरल खबरें और वीडियो तेजी से फैलते हैं, जो जल्दी ही लोगों का ध्यान आकर्षित करती हैं। वहीं अब सोशल प्लेटफाॅर्म 'एक्स' पर एक यूजर द्वारा ऐसा वीडियो साझा किया गया है जिसे देख बड़े-बड़े तैराक भी सोचने पर मजबूर हो जाएं। 


दरअसल, अभय राज यूजर ने एक छोटे से बच्चे का पानी में तैराकी करते हुए का वीडियो साझा किया गया है। वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि डायपर पहना एक बच्चा पानी में कूद जाता है जो उम्र में करीब 2 साल तक का लग रहा है। बच्चे में इतनी ताकत दिखी कि वो तैरते हुए पहले पानी के नीचे तक गया और फिर पाइपों के बीच से गुजरते हुए वो चीज उठाता है जो उसकी मां के द्वारा पानी के अंदर ही रखी गई थी। 


35 सेकंड रहा पानी के अंदर

यह वीडियो 41 सेकंड का है जिसमें करीब 35 सेकंड तक बच्चे ने पानी में बिना सांस लिए तैराकी की और मां द्वारा दिया गया टास्क पूरा किया। इस बच्चे के तैराकी के कौशल ने सबका दिल जीत लिया और लोग इसे देखकर हैरान रह गए। एक यूजर ने टिप्पणी करते हुए कहा, “यह बच्चा सचमुच बहुत खतरनाक है!” 

PunjabKesari

यह भी पढ़ें- 'बच्चे पैदा करो, मिलेंगे 62 लाख रुपये', ये कंपनी दे रही है ऑफर, 3 बच्चे पैदा करने पर मिल रहे ₹1.86 करोड़

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!