PM मोदी के घर में आया नन्हा मेहमान, हुआ नामकरण , देखें VIDEO

Edited By Utsav Singh,Updated: 14 Sep, 2024 02:07 PM

little guest came to pm modi s house christening took place see video

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने अपने घर में आए एक नन्हे मेहमान का स्वागत किया है। इस नन्हे मेहमान का नाम 'दीपज्योति' रखा गया है। वीडियो में पीएम मोदी दीपज्योति के साथ समय बिताते हुए, उसे...

नेशनल डेस्क : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने अपने घर में आए एक नन्हे मेहमान का स्वागत किया है। इस नन्हे मेहमान का नाम 'दीपज्योति' रखा गया है। वीडियो में पीएम मोदी दीपज्योति के साथ समय बिताते हुए, उसे माला पहनाते हुए और अपनी गोद में दुलार करते हुए नजर आ रहे हैं। पीएम मोदी ने इस खुशी को अपने फॉलोवर्स के साथ साझा किया और दीपज्योति की तस्वीरें भी पोस्ट की हैं, जिनमें वह उसे गार्डन में घुमाते हुए दिख रहे हैं।

PunjabKesari


शास्त्रों में कहा गया है- गाव: सर्वसुख प्रदा:
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए यह जानकारी दी कि उनके घर में एक नन्हा मेहमान आया है। उन्होंने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) हैंडल पर लिखा कि "हमारे शास्त्रों में कहा गया है- गाव: सर्वसुख प्रदा:। लोक कल्याण मार्ग पर प्रधानमंत्री आवास परिवार में एक नए सदस्य का शुभ आगमन हुआ है। प्रधानमंत्री आवास में प्रिय गौ माता ने एक नव वत्सा को जन्म दिया है, जिसके मस्तक पर ज्योति का चिह्न है। इसलिए, मैंने इसका नाम 'दीपज्योति' रखा है।"

PunjabKesari
 


PunjabKesari

PM मोदी ने दीपज्योति को गोद में बिठाकर दुलार...

पीएम मोदी ने दीपज्योति का स्वागत करते हुए एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें वह दीपज्योति को प्यार करते हुए और उसकी देखभाल करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा, उन्होंने दीपज्योति की तस्वीरें भी साझा की हैं जिनमें वह उसे अपनी गोद में बिठाकर दुलार कर रहे हैं और मंदिर में माला पहनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। दीपज्योति को पीएम आवास के गार्डर में भी घुमाते हुए देखा गया है, जिससे यह प्रतीत होता है कि वह नन्हा मेहमान पीएम मोदी के परिवार का एक प्यारा सदस्य बन गया है।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!