Maharashtra: मोबाइल Hotspot नहीं देने पर लोन एजेंसी मालिक की चाकू मारकर हत्या, 4 आरोपी गिरफ्तार

Edited By Yaspal,Updated: 04 Sep, 2024 12:48 AM

loan agency owner stabbed to death for not providing mobile hotspot

महाराष्ट्र के पुणे स्थित हडपसर इलाके में अजनबी लोगों के साथ मोबाइल 'हॉटस्पॉट कनेक्शन' साझा करने से मना करने पर 47 वर्षीय एक व्यक्ति की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई।

पुणेः महाराष्ट्र के पुणे स्थित हडपसर इलाके में अजनबी लोगों के साथ मोबाइल 'हॉटस्पॉट कनेक्शन' साझा करने से मना करने पर 47 वर्षीय एक व्यक्ति की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि रविवार देर रात हुई इस घटना के सिलसिले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है और तीन नाबालिगों को पकड़ा गया है। मृतक की पहचान ऋण 'एजेंट' वासुदेव रामचंद्र कुलकर्णी के रूप में हुई है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुलकर्णी के पास कुछ युवकों का एक समूह आया और उससे मोबाइल हॉटस्पॉट कनेक्शन साझा करने को कहा। उसने अजनबियों के साथ कनेक्शन साझा करने से मना कर दिया, जिसके चलते उनके बीच विवाद हो गया और कुलकर्णी ने संदिग्धों में से एक को कथित तौर पर थप्पड़ मार दिया।

पीड़ित के सिर पर हथियार से वार किया गया: पुलिस
पुलिस ने बताया कि हमलावरों ने पीड़ित कुलकर्णी के सिर पर धारदार हथियार से वार किया। पुलिस ने इस मामले में 20 वर्षीय मयूर भोसले और 3 नाबालिगों को गिरफ्तार किया है। इन सभी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार, हमले के बाद पीड़ित का चेहरा खराब हो गया था। वह खून से लथपथ फुटपाथ पर पड़ा था। पुलिस कंट्रोल रूम (पीसीआर) को एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन करके बताया कि व्यक्ति सड़क पर खून से लथपथ पड़ा है। इसके तुरंत बाद हडपसर पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायल कुलकर्णी को अस्पताल पहुंचाया और उसके मोबाइल फोन से उसके परिवार को फोन किया। हालांकि, ससून अस्पताल के डॉक्टरों ने कहा कि पीड़ित को प्राथमिक उपचार देने से पहले ही उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि अपराध के दिन कुलकर्णी रात करीब 10:30 बजे टहलने निकला था। यह रविवार की बात है। यहीं पर फुटपाथ पर इंतजार कर रहे कुछ नाबालिगों ने उससे हॉटस्पॉट शेयर करने को कहा। लेकिन उसने मना कर दिया और टहलना जारी रखा, पुलिस ने बताया। यह मना करना किशोरों को पसंद नहीं आया और उनके और कुलकर्णी के बीच बहस हो गई। बहस के बाद किशोरों ने उस व्यक्ति पर हमला कर दिया और उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। उन्होंने उसे खून से लथपथ छोड़ दिया, पुलिस ने बताया। वह व्यक्ति पुणे के उत्कर्ष नगर इलाके का रहने वाला था।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!