प्रेमी पर इस कदर नफरत का भूत चढ़ा...छत पर सो रहे प्रेमिका के पिता, बहन और उसे तीनों को सुलाया मौत की नींद

Edited By Anu Malhotra,Updated: 17 Jul, 2024 02:45 PM

lover killed girlfriend family triple murder dhanadih rasulpur chhapra bihar

प्यार में पागल आशिक प्रेमी ने एक खुंखार वारदात को अंजाम दिया। प्रेमी के सिर पर नफरत का भूत इस कदर चढ़ा था कि उसने ट्रिपल मर्डर को अंजाम दिया। घटना बिहार के छपरा जिले में रसूलपुर के घानाडीह गांव मका है। जहां  एक तरफा प्यार में पागल आशिक ने छत पर सो...

नेशनल डेस्क:  प्यार में पागल आशिक प्रेमी ने एक खुंखार वारदात को अंजाम दिया। प्रेमी के सिर पर नफरत का भूत इस कदर चढ़ा था कि उसने ट्रिपल मर्डर को अंजाम दिया। घटना बिहार के छपरा जिले में रसूलपुर के घानाडीह गांव का है। जहां  एक तरफा प्यार में पागल आशिक ने छत पर सो रहे प्रेमिका के पिता, बहन और उसको चाकू से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। इस दौरान प्रेमिका की मां ने मुश्किल से अपनी जान बचाई।

प्रेमिका की मां शोभा देवी ने बताया कि गांव का रोशन नाम का लड़का उनकी लड़की से एकतरफा प्यार करता था और धमकी देता था कि अगर वह शादी के लिए नहीं मानेगी तो उसके पूरे परिवार को खत्म कर देगा। इस बीच उसने मगंलवार को घर पर हमला कर दिया।  जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई।

मृत प्रेमिका की मां ने बताया कि उनकी बेटी चांदनी का कुछ दिन पहले ही रोशन से दोस्ती हुई थी। ललेकिन इस बीच लड़के के घरवालों ने चांदनी को लड़के से बात करने से मना कर दिया और इसके बाद चांदनी ने बात करना बंद कर दिया जिससे वह गुस्से में था और परिवार को खत्म करने की धमकी देने लगा। मां ने बताया कि हमले में उनकी दोनों बेटियां और पति दोनों बुरी तरह से घायल हो गए थे और उनकी मौत हो गई। मृतकों की पहचान जिले के रसूलपुर थाना क्षेत्र के घानाडीह गांव निवासी 50 वर्षीय तारकेश्वर सिंह, 17 वर्षीय चांदनी और 15 वर्षीय आभा कुमारी के रूप में हुई है।

देश-दुनिया की खबरें पढ़ने के लिए पंजाब केसरी के व्हाट्सएप चैनल पर जुड़ें Click Here  

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!