पुल पार करते हुए नदी में बहा शख्स, झाड़ी में अटकने के बाद फिर ऐसे बची जान

Edited By Harman Kaur,Updated: 26 Aug, 2024 04:02 PM

madhya pradesh man drowned in river while crossing bridge

मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में एक शख्स पुलिया को पार करने के दौरान उफनती नदी के तेज बहाव में बह गया। नदी के बीच जाकर वह झाड़ियों में फंस गया। ग्रामीणों ने शख्स को बचाने की काफी कोशिश की, लेकिन जब उनके प्रयास असफल रहे तो उन्होंने घटना की  सूचना पुलिस...

नेशनल डेस्क: मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में एक शख्स पुलिया को पार करने के दौरान उफनती नदी के तेज बहाव में बह गया। नदी के बीच जाकर वह झाड़ियों में फंस गया। ग्रामीणों ने शख्स को बचाने की काफी कोशिश की, लेकिन जब उनके प्रयास असफल रहे तो उन्होंने घटना की  सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचकर एसडीआरएफ ने शख्स को सुरक्षित नदी से बाहर निकाला।
PunjabKesari
बता दें कि घटना देवपिपलिया गांव के पास शनिवार शाम की है। जहां 45 वर्षीय रामलाल मकवाने नदी के पुलिया को पार करने के दौरान उफनती नदी के तेज बहाव में बह गया। रामलाल बहते हुए नदी के बीच झाड़ियों में फंस गया। जहां नदी के दोनों छोर पर ग्रामीणों ने उसे बहते हुए देखा और शोर मचाया। ग्रामीणों ने युवक को बचाने के लिए कई प्रयास किए, लेकिन उनके प्रयास असफल रहे। इसके बाद उन्होंने घटना की सूचना करही थाना पुलिस को दी।
PunjabKesari
सूचना पाकर मौके पर पहुंचे थाना इंचार्ज राजेंद्र बर्मन ने तुरंत एसडीआरएफ (सार्वजनिक सुरक्षा बल) की टीम को बुलाया। वहीं, महेश्वर के गोताखोरों ने रात के समय नदी के उफनते भाग में पहुंचकर रामलाल को झाड़ियों से सुरक्षित बाहर निकाला।

थाना इंचार्ज की लोगों से अपील
थाना इंचार्ज राजेंद्र बर्मन ने पुष्टि की कि एसडीआरएफ की टीम ने युवक को सुरक्षित रूप से निकाल लिया है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि उफनती नदी के दौरान पुल या पुलिया पर न जाएं, ताकि ऐसी दुर्घटनाओं से बचा जा सके। इस घटना ने यह भी दर्शाया कि तेज बहाव वाली नदियों में सावधानी बरतने की कितनी आवश्यकता है। वहीं, अब स्थानीय अधिकारियों द्वारा समय पर की गई कार्रवाई की सराहना की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!