मध्यप्रदेश: रतलाम में गणेश उत्सव के दौरान पथराव, शहर में भारी पुलिस तैनात

Edited By Parminder Kaur,Updated: 08 Sep, 2024 01:58 PM

madhya pradesh stone pelting during ganesh festival in ratlam

मध्यप्रदेश के रतलाम में भगवान गणेश की शोभायात्रा के दौरान हुए पथराव के बाद शहर में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। यह घटना शनिवार रात मोचीपुरा इलाके में तब हुई, जब कुछ लोग गणेश उत्सव के लिए भगवान गणेश की मूर्ति ले जा रहे थे।

नेशनल डेस्क. मध्यप्रदेश के रतलाम में भगवान गणेश की शोभायात्रा के दौरान हुए पथराव के बाद शहर में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। यह घटना शनिवार रात मोचीपुरा इलाके में तब हुई, जब कुछ लोग गणेश उत्सव के लिए भगवान गणेश की मूर्ति ले जा रहे थे।

पुलिस के मुताबिक, पथराव के कारण उनकी गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढ़ा ने बताया कि स्थिति अब नियंत्रण में है। शनिवार रात करीब 500 लोग स्टेशन रोड पुलिस थाने के सामने इकट्ठा हो गए और मोचीपुरा इलाके में शोभायात्रा पर पत्थर फेंकने वाले अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे।

पुलिस ने एक शिकायत के आधार पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया और जांच के लिए घटनास्थल पर पहुंची। भीड़ भी पुलिस के साथ घटनास्थल पर गई। इसी बीच कुछ लोगों ने फिर से पत्थर फेंका, जिससे पुलिस की एक गाड़ी का शीशा टूट गया।

इसके बाद पुलिस को भीड़ को नियंत्रित करने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा। रतलाम में स्थिति को नियंत्रित करने के लिए जावरा शहर और धार जिले से अतिरिक्त पुलिस बल बुलाया गया है और पूरे शहर में भारी सुरक्षा व्यवस्था की गई है।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!